अब एक बार फिर उर्फी जावेद ने अपने फैशन सेंस के साथ शानदार प्रयोग किया है. उर्फी ने अपने नए लुक का वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। उर्फी जावेद का ये वीडियो मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जून की तपती गर्मी में सभी की निगाहें बढ़ते तापमान से बचने के लिए उर्फी ने जो आउटफिट पहना है उस पर सबकी निगाहें हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बोल्डनेस का दूसरा नाम उर्फी जावेद बन गया है। उर्फी के नए लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है. इसे और भी आकर्षक बनाने के लिए उर्फी ने आउटफिट को रगड़ कर एक डोरी बनाई और इसके जाल बनाकर श्रग और स्कर्ट की तरह कैरी किया। उर्फी के इस लुक को नेटिज़न्स काफी पसंद कर रहे हैं।

उर्फी अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद अपने आउटफिट की वजह से सोशल मीडिया पर एक अलग ही सेंसेशन बन गई हैं। आपको एक बात जानकर हैरानी होगी, अपने कटे हुए आउटफिट की वजह से उर्फी लाखों कमाती है और आलीशान जिंदगी जीती है। उर्फी की एक फोटो और वीडियो का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। और जैसे ही उर्फी अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो मिनटों में वायरल हो जाती हैं.

Related News