टेलीविजन की दुनिया की मशहूर जोड़ी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर जल्द ही एक नया मेहमान आने वाला है। पिछले महीने दोनों ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। शादी के 11 साल बाद दोनों माता-पिता बनेंगे। उनका इस सुख का ठिकाना नहीं है। देबिना बनर्जी अक्सर सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं। जब से देबिना बनर्जी ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है, तब से वह यूट्यूब पर अपने जर्नी को फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

कुछ समय पहले देबिना बनर्जी ने बताया था कि प्रेग्नेंसी के समय उन्हें किस तरह का खाना खाना था। जिसके बाद एसिडिटी की समस्या के चलते उन्होंने डिटॉक्स प्लान फॉलो किया। अब देबिना बनर्जी ने कहा है कि दंभ करने के लिए उन पर समाज का काफी दबाव था, लेकिन उनकी मेडिकल प्रॉब्लम के बारे में किसी को पता नहीं था.

किसी को नहीं पता था कि वह किस परेशानी से गुजर रही है। देबिना बनर्जी ने कहा कि उन पर समाज का लगातार दबाव था। "लोग यह क्यों नहीं समझते कि जब आप किसी पर दबाव डालते हैं, तो वह उन सभी चीजों के तहत काम नहीं कर सकती है। केवल आलोचना ही झेलनी पड़ती है। देबिना बनर्जी ने दर्शकों को सलाह दी कि अगर कोई आप पर किसी भी चीज के लिए दबाव बनाने की कोशिश करता है, तो ' उन्हें ऐसा करने न दें।

देबिना बनर्जी ने अपने कठिन समय को याद किया जब वह चेतना प्राप्त करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही थीं। गुरमीत और वह डॉक्टरों के पास जाते थे। बदले में, आईवीएफ के माध्यम से गर्भ धारण करने का प्रयास किया। मैंने यह पता लगाने की कोशिश की कि वह मुझे मना क्यों नहीं कर पाई। देबिना बनर्जी एंडोमेट्रियोसिस से पीड़ित हैं। उसने एक्यूपंक्चर की तरह थेरेपी ली। इसमें आपके शरीर से सारे टॉक्सिन्स बाहर निकल जाते हैं।

Related News