उर्फी जावेद आए दिन अपने नए अंदाज से छाई रहती हैं। इंटरनेट पर उर्फी का एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक वायरल रहता है। उर्फी जावेद का नया लुक सामने आते ही सेकंडों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। तमाम ट्रोलिंग के बावजूद उर्फी घबराती नहीं बल्कि उन्हें करारा जवाब देती हैं। अब इसी कड़ी में एक बार फिर उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उर्फी जावेद का लेटेस्ट फनी वीडियो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में उर्फी जावेद सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंस्टा रील बनाती नजर आ रही हैं।वीडियो में दोनों आपस में चाय के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। उर्फी अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से सिद्धार्थ को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं। पहले उर्फी सिद्धार्थ से पूछती है, 'तुम क्या कर रहे हो', जिसके जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं, 'मैं चाय पी रहा हूं'। तब उर्फी कहती है, 'मैं वहां होता तो क्या करता', तो सिद्धार्थ कहते हैं, 'मैं तुम्हारे साथ चाय पीता' फिर उर्फी कहती है, 'अगर चाय पीने के लिए नहीं होती', तो सिद्धार्थ जवाब देते हैं, 'मैं बाहर जाता और चीजें लाओ और फिर चाय बनाओ।

कुल मिलाकर इस वीडियो में उर्फी सिद्धार्थ के मुंह से सुनना चाहती हैं कि उनके लिए चाय न पीना जरूरी है, लेकिन यहां कुछ उल्टा होता दिख रहा है। ऐसे में उर्फी काफी गंदा महसूस कर रही हैं। जाहिर है चाय प्रेमी इस वीडियो को देखकर खुद को कनेक्ट कर पाएंगे।

उर्फी का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। इनमें से ज्यादातर पोस्ट उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दरअसल, उर्फी अपने काम से ज्यादा अपने असामान्य कपड़ों की वजह से ही चर्चा में रहती हैं। वह कभी जूट के बोरों से कपड़े बनाती हैं, कभी कांच से तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बनाती हैं।

Related News