उर्फी जावेद अनोखा फैशन: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने हाल ही में एक यूजर को कुछ करने के लिए प्रेरित किया, जिसकी वजह से वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

Urfi Javed Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को अब किसी परिचय की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. 'बिग बॉस' फेम उर्फ ​​जावेद जब भी घर से बाहर निकलते हैं तो लोगों की निगाहें उनके अनोखे अंदाज पर टिक जाती हैं। वह अपने यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह कभी कांच की बनी ड्रेस पहनकर लाइमलाइट बटोरती हैं तो कभी कागज या तार से बने अपने परिधान को लेकर चर्चा में आ जाती हैं. हालांकि इस वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी करना पड़ रहा है.


हालांकि उर्फी अपने कूल अंदाज के लिए ही जानी जाती हैं। दुनिया जो भी कहती है, वो वही करती है जो उसका दिल कहता है। वह ट्रोलर्स को बखूबी हैंडल करना जानती हैं और अपने फैशन की तरह ट्रोलर्स को जवाब देने का उनका तरीका भी अलग है. हाल ही में एक शख्स ने उन्हें उर्फी जावेद को लेकर ट्रोल किया तो क्या एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया कि उन्होंने बोलना ही बंद कर दिया.


उर्फी जावेद फैशन
उर्फी जावेद ने अपना लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में एक आदमी की टिप्पणी देखी जा सकती है, जिसमें लिखा है, "इसे एक पत्थर से मारा जाना चाहिए।" अब उर्फी जावेद को हर दिन नए फैशन आइडिया की जरूरत है तो उन्होंने ट्रोलर के इस कमेंट से फैशन इंस्पिरेशन ली और रंग-बिरंगे स्टोन से बनी ड्रेस बनाई. वीडियो में वह स्टोन ब्रैलेट और शॉर्ट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''हां, कमेंट ने मुझे इस बात के लिए प्रेरित किया है. मुझे दोष मत दो, बस टिप्पणी करो।


फैंस की प्रतिक्रिया
उर्फी जावेद ने अपने लुक को हेयर बन और बड़े हुप्स से स्टाइल किया है। उन पर ग्लॉसी मेकअप खिल रहा है. कुल मिलाकर उर्फी जावेद का ये लेटेस्ट फैशन भी सुर्खियों में आ गया है. कोई उनके टैलेंट की तारीफ कर रहा है तो कोई उनका फैशन पसंद नहीं कर रहा है. खैर, हमेशा की तरह एक बार फिर उर्फी जावेद ने साबित कर दिया है कि वह फैशन के लिए बनी हैं। उनका ये नया फैशन फिर से सुर्खियां बटोर रहा है.

Related News