तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से दर्शकों को हंसा रहा है। दर्शकों ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड का भी लुत्फ उठाया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड में जेठालाल के लिए अहमदाबाद से सरप्राइज आया। जेठालाल का देवर सुंदर अपने दोस्तों के साथ अहमदाबाद से तोहफा लेकर आता है।

यह सुनते ही जेठालाल खुशी से उछलने लगता है। जेठालाल को लगता है कि सुंदर अपनी पत्नी यानी दया को अहमदाबाद से लाया है। जेठालाल अपनी पत्नी के साथ बिताए हर खुशी के पल को याद करके खुश होने लगता है। जैसे ही जेठालाल दया को दरवाजे पर देखने जाता है, वह होश खो बैठता है। जेठालाल देखता है कि दया तो आई ही नहीं।



वही जेठालाल अपने जीजा और दया के भाई सुंदर से पूछता है कि दया कहां है और खूबसूरती से जवाब देता है कि बहन अहमदाबाद में है। वह अभी तक नहीं आई है। यह सुनते ही जेठालाल का मुंह उतर जाता है। जेठालाल फिर सुंदर से पूछता है कि आश्चर्य क्या है और खूबसूरती से जवाब देता है कि वह उनके लिए कचौरी लाया है। तारक मेहता का ताजा एपिसोड फिर कचौरियों के इर्द-गिर्द घूमने लगता है। पूरी गोकुलधाम सोसायटी में कचौरियों के साथ हंसी का ठहाका भी है. जेठालाल जैसे ही कचौरी खाने लगता है, टप्पू की दोस्त गोली आकर कचौरी खा जाती है। तभी जेठालाल का मुंह उतर जाता है। सुंदर भी उससे 10,000 लेता है। जेठालाल ने कहा न तो कचौरी मिली और पैसा भी चला गया।

Related News