ये बात हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के कई हमशक्ल होते हैं। इनकी सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें वायरल होती रहती है। अब स्नेहा उल्लाल की तुलना एक बार फिर ऐश्वर्या राय बच्चन से की जा रही है। 2005 में सलमान खान के साथ लकी: नो टाइम फॉर लव से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ब्राइडल शूट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं, लोगों ने उन्हें "ऐश्वर्या राय की ज़ेरॉक्स कॉपी" कहना शुरू कर दिया और उनके लुक की तुलना आशुतोष गोवारिकर की लव ड्रामा फिल्म जोधा अकबर (2008) से करना शुरू कर दी।

यहां तक ​​कि जब सलमान खान ने उन्हें लकी: नो टाइम फॉर लव के लिए कास्ट किया, तब भी लोगों ने उन्हें ऐश्वर्या राय की हमशक्ल कहा था। स्नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर जो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, उन्हें काफी सराहना मिली है।

कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने स्नेहा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कहा कि वह ऐश्वर्या राय की तरह दिखती हैं, कुछ लोगों ने उन्हें "ईथर ब्यूटी लाइक नो अदर" कहा है, जबकि अन्य ने पुरानी यादों में चले गए और लिखा कि कैसे अभिनेत्री ने "हमेशा हमें एक युवा ऐश्वर्या राय की याद दिलाई है।"

सलमान खान के साथ डेब्यू करने के बाद, स्नेहा ने जाने भी दो यारों और आर्यन फिल्मों से दर्शकों को प्रभावित करने की कोशिश की लेकिन असफल रही, और फिर तेलुगु फिल्मों पर ध्यान केंद्रित किया जहाँ वे सफल रही। तेलुगु फिल्म उद्योग में उनके कुछ कामों में नेनु मीकू तेलुसा, उल्लासमगा उत्सवमगा, मराठा काजा और बहुत कुछ शामिल हैं। हालांकि, उन्होंने 2015 में ब्रेक लिया और पिछले साल Zee5 वेब सीरीज एक्सपायरी डेट के साथ वापसी की।

Related News