दिशा पटानी हाल ही में ऐसे कपड़े पहनकर मॉल पहुंचीं कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिशा बोल्ड कपड़ों में नजर आ रही हैं.

दिशा पटानी बो*ल्ड लुक: दिशा पटानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में इस प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस एक मॉल में पहुंचीं। इस दौरान एक्ट्रेस ऐसे लुक में नजर आईं कि उन्हें देखकर हर कोई दंग रह गया. दिशा ने इस मौके पर शॉर्ट और डीप नेक टॉप पहना हुआ था। एक्ट्रेस के इस लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दो चोटियों में देखा
इस खास मौके पर दिशा पटानी ने अपना हेयरस्टाइल इतना बदल लिया है कि एक नजर में उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाएगा. एक्ट्रेस ने रिवीलिंग कपड़ों के साथ बीच डिमांड कर दो चोटियां बनाई हैं। जिसमें उनका लुक अब तक अलग नजर आ रहा है.


छोटी और गहरी गर्दन वाला टॉप पहना हुआ ब्रालेस
इस वीडियो में जहां दिशा पटानी का हेयरस्टाइल लोगों का ध्यान खींच रहा है तो वहीं एक्ट्रेस का ड्रेसिंग सेंस भी लोगों को दीवाना बना रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने इतना छोटा पीला टॉप पहना हुआ है कि वहां मौजूद लोग उन्हें देखकर दंग रह गए. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने यह टॉप ब्रालेस पहना हुआ है। वहीं टॉप का डीप नेक इतना ज्यादा है कि यह उनके लुक को और भी बोल्ड और ग्लैमरस बना रहा है। इस टॉप के साथ दिशा पटानी लो वेस्ट जींस पहने स्टेज पर नजर आ रही हैं।

इस दिन रिलीज होगी 'एक विलेन रिटर्न्स'
फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में दिशा पटानी के अलावा जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म 29 जुलाई को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। दर्शकों को फिल्म में सस्पेंस, रोमांस और भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है।

Related News