बिग बॉस 14 के लास्ट एलीमिनेशन से विकास गुप्ता घर से बेघर हो गए हैं। उन्हें सबसे कम वोट्स मिले। जानकारी के लिए बता दें कि इस बार 4 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट थे जिनमे विकास गुप्ता, देवोलीना भट्टाचर्जी, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली शामिल थे। हालांकि अगर विकास गुप्ता चाहते तो वे शो में रहकर देवोलीना भट्टाचार्जी को बाहर करवा सकते थे लेकिन उन्होंने एजाज खान (Eijaz Khan) के लिए एक बड़ी कुर्बानी दी है।

ब शो में चैलेंजर्स के तौर पर विकास गुप्ता को एंट्री दी गई थी तो शुरू में एक टास्क हुआ था। इस टास्क में विकास गुप्ता को जोकर कार्ड मिला था। इसी जोकर कार्ड का इस्तेमाल विकास गुप्ता खुद कर सकते थे।

जब विकास गुप्ता घर से एलिमिनेट हुए तो सलमान खान ने उनसे पूछा कि अगर तुम चाहो तो जोकर कार्ड इस्तेमाल करके घर में बचे रह सकते हो। क्योंकि वोटिंग के मामले में देवोलीना सेकेंड लास्ट नंबर पर थी इसलिए वो घर से इविक्ट हो जाएगी।

विकास ने एजाज खान के लिए बड़ी कुर्बानी देते हुए जोकर कार्ड का इस्तेमाल नहीं किया। विकास ने कहा कि मैं दर्शकों के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहता। मुझे सबसे कम वोट्स मिले हैं और दर्शक मुझे घर में नहीं देखना चाहते।

Related News