टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद के बाद अब उनकी बहन डॉली जावेद ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. खूबसूरती के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। डॉली की एक मजबूत फैन फॉलोइंग है जो उनकी तस्वीरों और वीडियो को पसंद करती है। अब डॉली जावेद की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि डॉली जावेद पूल बैलून में बैठी हैं और उन्होंने कैमरे के सामने ऐसे पोज दिए हैं जिससे इंटरनेट का तापमान बढ़ गया है. उन्होंने ब्लू बिकिनी और शॉर्ट्स पहना हुआ है जिसमें उनका बोल्ड लुक देखा जा सकता है. डॉली के खुले बाल और दिलकश अंदाज देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं. डॉली जावेद ने अपनी ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक शख्स ने लिखा 'तुम बहुत खूबसूरत हो।' एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की 'आप बहुत हॉट लग रही हैं। कोई उन्हें गॉर्जियस कह रहा है तो किसी की निगाहें उनके हॉट लुक पर टिकी हैं.

डॉली बहन उर्फी जावेद के साथ नजर आईं। डॉली ने पैपराजी के सामने पोज देकर मां और बहन के साथ तस्वीरें क्लिक की थीं. डॉली जावेद एक ब्लॉगर हैं और लगभग हर दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अलग-अलग लुक में शेयर करती रहती हैं। और उनकी तस्वीरों और वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिलता रहता है.

Related News