रणबीर कपूर ने अपना 39वां बर्थडे अपनी लेडी लव आलिया भट्ट के साथ जोधपुर के सुजान जवाई कैंप में मनाया। जहां आलिया ने जन्मदिन समारोह से एक प्यार भरी तस्वीर शेयरकी, वहीं पपराज़ी ने भी इस कपल को कैमरा में कैद किया।

शानदार रिट्रीट जहां कपल जन्मदिन की छुट्टी बिता रहे हैं, ग्रेनाइट फॉर्मेशन के बीच स्थापित है। कैंप बेहद ही लग्जरी है और ये लग्जरी के साथ लोकल कल्चर की भी झलक देता है। रिट्रीट 75,000 रुपये से 1,65,000 रुपये तक के टेंट और सुइट ऑफर करता है।

इससे पहले, आलिया ने एक झील के किनारे उन दोनों की एक फोटो को रणबीर को बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। नई तस्वीरों में भी रणबीर और आलिया एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते नजर आए। एक तस्वीर में रणबीर को चटाई पर लेटे हुए देखा जा सकता है जबकि आलिया बैठी हैं और उनसे बात कर रही हैं। एक अन्य क्लिक में आलिया को बर्थडे बॉय को कुछ ऑफर करते हुए देखा जा सकता है।


रणबीर के लिए आलिया ने बर्थडे पोस्ट करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे, माय लाइफ," परिवार और दोस्तों का भरपूर प्यार मिले।

रणबीर और आलिया लगभग चार साल से रिलेशनशिप में हैं और उनके फैंस बस उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। रणबीर के बर्थडे से ठीक एक दिन पहले इस जोड़े ने इस सुजान जवाई रिज़ॉर्ट के लिए उड़ान भरी थी।

Related News