बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि पाने वाले उर्फी जावेद हाल ही में अपने कपड़ों की पसंद को लेकर कई बहस का विषय रहे हैं। यही वजह है कि इन दिनों इनकी काफी चर्चा हो रही है। उर्फी के कपड़े और स्टाइल सेंस ने उनका खूब ध्यान खींचा है। वहीं दूसरी तरफ उर्फी की लव लाइफ भी चर्चित है। दरअसल, उर्फी ने फिल्म 'अनुपमा' के अभिनेता पारस कलानावत को डेट किया, लेकिन उनका रिश्ता मुश्किल से 9 महीने ही चल पाया। उर्फी ने हाल ही में बताया है कि दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ।

उर्फी जावेद ने हाल ही में एक लोकप्रिय वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में पारस से ब्रेकअप की वजह बताते हुए कहा, 'मैं उन्हें पार्टनरशिप नहीं मानती।' यह एक युवा के रूप में की गई गलती थी। डेटिंग शुरू करने के एक महीने बाद मैं अपना रिश्ता खत्म करना चाहता था। वह उस समय एक युवा था। यह अप्रिय और स्वामित्व वाला था। उसने मेरे नाम पर तीन बार हस्ताक्षर किए। उसने ऐसा करके मुझे बार-बार जीतने की कोशिश की। दूसरी तरफ, आपका रिश्ता खत्म होने के बाद कौन करता है?' उन्होंने आगे कहा, 'मैं उनके पास वापस नहीं जाना चाहता था क्योंकि उन्होंने मेरे नाम का टैटू बनवाया था। मैं उसके पास वापस नहीं आता, भले ही उसने अपने पूरे शरीर पर मेरे नाम का टैटू गुदवाया होता।'



ब्रेकअप के बाद पारस ने कई बार उर्फी को फोन करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। "मैं ध्यान का आनंद ले रही थी, लेकिन मैंने उसे स्पष्ट कर दिया था कि हम एक नहीं हो सकते," उसने कहा। कुछ समय बाद, वह दूसरे रिश्ते में चले गए। उर्फी और पारस ने 2017 में डेटिंग शुरू की थी, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला।

Related News