बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने बहुत कम समय में फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाई है। दर्शक फिल्मों में उनके काम को पसंद करते हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है, लेकिन वह पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया से दूर है, जबसे उसका नाम ड्रग्स के मामले में आता है।

सारा के लाखों प्रशंसक हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि सारा किसकी दीवानी है। सारा अली खान ने एक शो में चौंकाने वाला खुलासा किया। शो में सारा अपने पिता सैफ से कहती नजर आती हैं कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं और कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना चाहती हैं।

सारा इससे पहले कई बार कॉफी विद करण शो में जा चुकी थीं। सारा ने शो में अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी से जुड़े कुछ राज साझा किए। जब करण ने शो में सारा से एक निजी सवाल पूछा, तो सारा ने बेधड़क जवाब दिया।

सारा रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं

सारा ने कहा- वह अपनी सौतेली माँ करीना के भाई रणबीर कपूर से शादी करना चाहती है। उन्होंने आगे कहा कि वह रणबीर को डेट नहीं करना चाहती, लेकिन शादी करना चाहती है। इस पर, जब करण ने सारा से पूछा कि वह किसके साथ डेट पर जाना चाहता है, तो उसने कार्तिक आर्यन के नाम का उल्लेख किया।

लड़का अमीर होना चाहिए

इस बीच, करण जौहर ने सैफ अली खान से पूछा कि वह सारा के बॉयफ्रेंड से कौन से सवाल पूछेंगे और उन्होंने कहा, "मैं उनसे उनके राजनीतिक विचारों और ड्रग्स के बारे में सवाल पूछूंगा।" हालांकि, हमें इस बात से ऐतराज नहीं है कि सारा अपनी पसंद के लड़के से शादी कर रही है। सैफ ने कहा, "अगर कोई लड़का मेरी बेटी से शादी करना चाहता है, तो उसके पास पैसे होने चाहिए।"

Related News