बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद को न केवल भारतीय टेलीविजन उद्योग में अपने अभिनय करियर के लिए जाना जाता है, बल्कि उन्हें सोशल मीडिया पर भी खास पहचान मिली है।

उर्फी जावेद ने सबसे पहले टीवी शो बड़े भैया की दुल्हनिया से अपने अभिनय की शुरुआत की। शो में अवनी पंत के रूप में उनकी भूमिका ने अभिनेत्री को बहुत प्रसिद्धि हासिल करने में मदद की। वह मेरी दुर्गा, चंद्र नंदिनी, जीजी मां, डायन, ऐ मेरे हमसफर, और कसौटी जिंदगी की (2020) जैसे अन्य टीवी धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर भी वे अपने बोल्ड फैशन ऑप्शंस के कारण चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद आमतौर पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लुभावनी तस्वीरें और रील शेयर करती रहती हैं। उनके पोस्ट को उनके फैंस द्वारा बहुत प्यार दिया जाता है, हालांकि, उनके फैशन विकल्पों और पोस्ट को भी कई नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल किया जाता है।

आज (17 जनवरी) उर्फी जावेद ने एक नई रील शेयर की जिसमें वह एक काले रंग का आउटर बॉडीसूट कोर्सेट पहने नजर आ रही थीं। हमेशा की तरह वह अपनी रील पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई।

उर्फी ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया जिसमें लिखा था, “धीरे धीरे! जैसे ही उसने रील शेयर की, ट्रोलर्स ने बिना समय बर्बाद किए और उनके कमेंट सेक्शन को अनावश्यक और अपमानजनक कमेंट्स से भरना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, “दीदी ऐसा आप अपने मन से करती हो या दवाब में हो किसी के। ” एक अन्य ने कमेंट किया, "ये अंदर पहना जाता है ऊपर नहीं, सुपरमैन जैसा "“कपड़े 2 चार जग से और काट दो,” एक अन्य ने टिप्पणी की।

Related News