हमेशा अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने अनटाइटल्ड आउटफिट को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्फी ऐसा क्या कमाल कर देंगी कि किस आउटफिट के साथ कोई सोच भी नहीं सकता। उर्फी ने अपने पुराने आउटफिट को नया लुक दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस आउटफिट में उर्फी कमाल की लग रही हैं। नए वीडियो में उर्फी ने झिलमिलाता ब्रालेट पहना हुआ है जिसके साथ उन्होंने झिलमिलाती स्कर्ट पहनी हुई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, उर्फी के इस वीडियो को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उर्फी ने क्रिएटिविटी के लिए इस ड्रेस को फॉयल पेपर से बनाया है. मगर उर्फी ने अब इस आउटफिट के बारे में सच बता दिया है और आउटफिट को फॉयल पेपर कहने वालों पर भारी पड़ गई है. उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिखा जिसमें उर्फी ने लिखा, "कृपया अपनी आंखें दान करें क्योंकि वे अब काम नहीं कर रही हैं। यह एल्युमिनियम फॉयल नहीं है। ये क्रिस्टल हैं। इसे करने में टीम को 78 घंटे लगे। यह। जब भी मुझे लगता है कि लोग इससे ज्यादा बेवकूफ नहीं हो सकते हैं, तो ये बेवकूफी भरी सुर्खियाँ मुझे फिर से सोचने पर मजबूर कर देती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक हॉट वीडियो शेयर किया है. बोल्ड आउटफिट में उर्फी जावेद का लुक बेहद हॉट लग रहा है. झिलमिलाते ब्रालेट और स्कर्ट में उर्फी की जोरदार अदाएं उनके इस वीडियो में चार चांद लगाने का काम कर रही हैं. उर्फी का ये लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Related News