Urfi Javed New Video: एक दिन पहले एक कार्यक्रम में पहुंचीं उर्फी जावेद पपराजी की जमकर पिटाई करती नजर आईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लेकिन अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें उर्फी पैपराजी से हाथ जोड़कर माफी मांग रही है और अपने बयान पर सफाई दे रही है.

उर्फी जावेद ने पपराजी से मांगी माफी: उर्फी जावेद अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं, फिर चाहे उनका स्टाइल हो या कुछ और। मंगलवार को एक कार्यक्रम में पहुंची उर्फी अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में तो रही लेकिन इससे भी ज्यादा सुर्खियों में उर्फी के कपड़ों पर कमेंट करने वाले शख्स के प्रति अपनी नाराजगी को लेकर चर्चा में रही. जिसके बाद इस इवेंट में उर्फी पैपराजी पर जमकर भड़कती नजर आईं, लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है उसमें ये हसीना खुद अपने बयान से पलटती नजर आ रही हैं.

सबसे पहले हम आपको दिखाते हैं उर्फी का वो वीडियो जिसमें वो जमकर भड़की थीं. हुआ ये कि झलक दिखला जा में उर्फी के पहुंचने पर किसी ने उनके कपड़ों पर कमेंट कर दिया और उस शख्स की आवाज फोन में रिकॉर्ड हो गई. तो एक कार्यक्रम में पहुंचने के बाद, उर्फी ने पापराज़ी को वह आवाज़ सुनाई और पूछा कि यह किसने कहा। जब कोई जवाब नहीं आया तो उर्फी फोटोग्राफर्स पर जमकर भड़कीं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर छा गया। लेकिन अब इसी इवेंट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उर्फी पपराजी से कह रही है कि उसे अभी पता चला है कि यह आप नहीं बल्कि एक बॉडीगार्ड थे जिन्होंने आपको इस तरह की टिप्पणी न करने के लिए कहा था। इस दौरान उर्फी ने कैमरों के सामने हाथ भी जोड़े।

यानी उर्फी ने बिना बात किए गरीब फोटोग्राफर्स की क्लास ली और अपना बैंड बजाया। खैर, जो कुछ भी होता है, अंत भला तो सब भला। कम से कम उर्फी के सामने सारा दूध दूध और पानी बन गया। वहीं इस इवेंट में उर्फी जिस अंदाज के साथ पहुंची उसकी भी काफी चर्चा हो रही है. उर्फी एक बार फिर अपनी ढीली ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं।

Related News