अ​पकमिंग मूवी कलंक का टीजर रिलीज हो चुका है। कलंक का टीजर सिनेप्रेमियों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। फिल्म के सीन काफी भव्य हैं। यह मूवी मल्टीस्टारर है, इसमें माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में हैं। सोशल मीडिया पर इस टीजर को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों का कहना है कि मूवी ब्लॉकबस्टर साबित होगी।


कई यूजर्स ने लिखा है कि सीन देखकर रोना आ गया, बॉल्कबस्टर है फिल्म। दूसरे यूजर्स लिखते हैं-प्यार, रिश्ते, बलिदान और दर्द की कहानी है कंलक. हार्ड है बॉस. फिल्म का डायलॉग शानदार है। एक और यूजर ने लिखा- एपिक टीजर, टीजर ने रौंगटे खड़े कर दिए।


जानकारी के लिए बता दें अपकमिंग मूवी कलंक 17 अप्रैल को सिनेमाई पर्दे पर दिखेगी। फिल्म के निर्देशक का नाम अभिषेक वर्मन और करण जौहर और साजिद नाडियावाला इस मूवी को प्रोड्यूस कर रह हैं।

गौरतलब है कि मूवी कलंक के जरिए संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 22 साल बाद एक साथ पर्दे पर दिखे हैं। इससे पहले माधुरी दीक्षित और संजय दत्त महानता में नजर आए थे। टीजर लॉन्चिग के दौरान संजय दत्त ने कहा कि माधुरी के साथ काम करके अच्छा लगा। टीजर में दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए।

Related News