इंटरनेट डेस्क| फिल्म संजू बॉक्स आॅफिस पर शानदार बिजनेस कर रही हैं ​य​ह फिल्म ​​पिछले महीनें 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने 10 दिन में बॉलीवुड के अभी तक के सारे रिकोर्ड तोड चुकी है। इस फिल्म ने अभी तक 200 करोड से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। य​ह फिल्म बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में उनके जिंदगी के उन पहलुओं को उजागर किया गया जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते है। दर्शक फिल्म में रणबीर के एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार राजकुमार हिरानी ​की फिल्म संजू के लिए ​कहा गया था कि यह इस फिल्म को बनाने का मोटिव बॉलीवुड में संजय दत्त् की छवि को सुधारना था । क्योकिं अभी त​क संजय को सभी एक मुजरिम की तरह देखते थे। सुत्रों के अनुसार लोगो का कहना है कि इस फिल्म के ​जरिए संजय दत्त की छवि को लोगों के सामने सुधारना है। फिल्म में उनको ड्रग्स लेते हुए और एक अय्याश किस्म का इसांन दिखाया है

अब इन खबरो के ​बीच अब संजय दत्त के बचाव में यूनियन ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर नितिन गडकरी सामने आए है उन्होंने संजय का सपोर्ट करते हुए अपना एक बयान दिया है।

यूनियन ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर नितिन गडकरी ने एक इवेंट के दौरान कहा कि मैंने संजू फिल्म देखी । यह एक खूबसूरत फिल्म है। फिल्म में रणबीर कपूर ने बेहतरीन अभिनय किया है। नितिन गडकरी ने कहा कि असल में जब मीडिया,पुलिस और सभी के द्धारा सुनील दत्त् और संजय की जिंदगी तबाह हो गई थी। तब उनसे कोई बात तक करना नहीं चाहता था। उस समय शिवसेना सुनील दत्त् और संजय के सपोर्ट में खडे थे उन्होंने मुझे कहा था कि संजय इनोसेंट है और मुझे पूरी बात बताई थी लेकिन शायद कुछ बातों को छुपाया भी गया था।

Related News