इंटरनेट डेस्क| संजय दत्त अपनी फिल्म साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3 के प्रमोशनल एक्टिविटीज में शामिल नहीं हो पा रहे हैं। वे इस फिल्म को इतना प्रमोट नहीं कर पा रहे हैं जितना कि उन्हें करना चाहिए। यह फिल्म उनकी छवि को फिर से सही ट्रैक पर है। अभिनेता अपनी फिल्म प्रस्थानम की शूटिंग में लखनऊ में काफी व्यस्त हैं, इसलिए उनके पास साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 फिल्म को प्रमोट करने के लिए समय नहीं है।

लेकिन अब यह सुनने में आया है कि निर्माता राहुल मित्रा ने दत्त को कुछ पूर्व-रिलीज प्रचार गतिविधियों में भाग लेने के लिए अपनी शूटिंग से कुछ समय निकालने के लिए राजी किया है। "बाबा को साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 पर इतना भरोसा है कि उन्हें इसका प्रचार करने की आवश्यकता महसूस नहीं होती है। लेकिन निर्माता ने अपना मन बदल दिया है। इन दिनों तो भाई भगवान को भी प्रचार की ज़रूरत है! एक सूत्र के अनुसार दत्त बुधवार को लखनऊ से दिल्ली जाएंगे ताकि एक दिवसीय मैराथन सत्र में टेलीविजन और वेब इंटरव्यू दे सकें।

फिल्म के करीबी स्रोत साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 को प्रमोट करने लो जिम्मेदारी दत्त को सौंपी है। "संजय ने यह स्पष्ट किया कि वह जुलाई में प्रचार के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। लेकिन अब उन्होंने कुछ समय के लिए प्रस्थानाम के निर्माता से पूछ कर ब्रेक लिया है ताकि फिल्म को प्रमोट किया जा सके।

इस से साफ़ नजर आता है कि साहेब बीवी और गैंगस्टर को प्रमोट करना काफी जरूरी है भले ही इसके लिए दत्त को अपने दूसरे प्रोजेक्ट को थोड़ा होल्ड करना पड़े। अगर यह फिल्म सुपरहिट साबित होती है तो संजू की फिल्मी सफर को भी एक बूस्ट मिलेगा जो कि मानों थम सा गया था। कोई भी फिल्म निर्माता उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए तैयार नहीं था। लेकिन हमें आशा है कि इस फिल्म के बाद ऐसा नहीं होगा।

Related News