​​कमाल आर खान अपनी कठोर फिल्म समीक्षाओं के लिए लोकप्रिय हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में बॉलीवुड के कई बड़े हीरो और ए-लिस्टर्स की खिंचाई की है। अब उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म राम सेतु की आलोचना की है।

केआरके ने ट्वीट किया, "अक्षय कुमार @akshaykumar ने #KapilSharmaShow पर कहा:- यदि मैं ठीक हूं, तो मैं और स्टूडियो के मालिकों के खाते भी जाऊं! और वास्तव में, वह केवल #RamSetu जैसी फिल्में करके ऐसा कर रहे हैं जो ₹350Cr के बजट से बनी है। जबकि वह पहले से जानता था कि यह एक आपदा होगी।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ऋतिक रोशन की खिंचाई की, “फिल्म विक्रम वेधा ने गुरुवार को 3.50 करोड़ रुपये कमाए। निर्माताओं को लगभग ₹150 करोड़ का नुकसान हुआ है! आशा है कि ऋतिक भाई जान इस फिल्म के लिए कोई शुल्क नहीं लेंगे और रिलायंस अनिल अंबानी को पूरी तरह से नष्ट कर देंगे) जो लगभग बंद है।

बता दे की, सरकार ने राम सेतु को ध्वस्त करने के लिए सुप्रीम कोर्ट से अनुमति मांगी है। नासर ने कहा कि भारत भगवान राम में विश्वास पर चलता है, और पूछा कि कोई इस विश्वास को कैसे चुनौती दे सकता है। राम सेतु अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित है और उनकी कंपनी केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और लाइका प्रोडक्शंस के साथ सह-निर्मित है। यह फिल्म काफी सालों से बन रही है।

Related News