बिहार के सहरसा जिले में बाइक सवार हथियारबंद लोगों ने शनिवार को दिन के दौरान एक यामाहा शोरूम के मालिक पर गोलियों की बौछार कर दी। शूटिंग में शोरूम के मालिक सहित एक कर्मचारी घायल हो गया। घटना की जानकारी होने पर दोनों घायलों को इलाज के लिए गंगजला चौक स्थित क्लिनिक में भर्ती कराया गया।

शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह के पैर में गोली लगी, जबकि एक अन्य घायल बैजनाथपुर निवासी अमीर हसन को कमर में गोली लगी और उसकी हालत गंभीर है। आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि जिस राजकुमार को गोली मारी गई वह दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का रिश्तेदार है। प्रिंस सिंह का सहरसा और मधेपुरा में एक शो रूम है।

शनिवार की सवारी के बारे में दस बजे वह अपने कर्मचारियों के साथ मैकेनिक हसन के साथ बाइक पर मधेपुरा में एक शो रूम खोलने जा रहा था। इस बीच, बैजनाथपुर से कुछ किलोमीटर, सबेला और तिरी के पास, वे एक बाइक पर तीन अजनबियों से आगे निकल गए।

ओवरटेक करने के बाद, बाइकर्स सामने आए और उस पर कई राउंड फायरिंग की, जिसमें से एक में राजकुमार सिंह और दूसरे अमीर हसन शामिल थे। घटना की जानकारी होने पर, पुलिस सहरसा जिले में और कभी मधेपुरा जिले में घटनास्थल पर पहुंची। बाद में बैजनाथपुर पुलिस कैंप प्रभारी संजीव कुमार मौके पर पहुंचे और आगे की जांच की। दूसरी ओर एसडीपीओ संतोषकुमार क्लीनिक पहुंचे। पीड़ित के शोरूम के मालिक के भाई अनुज कुमार सिंह ने पुलिस से मामले की आगे की जांच करने को कहा है।

Related News