कई हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम कर चुकीं अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा ​​पर जमकर हमले हुए हैं। हमले के बाद मालवी मल्होत्रा ​​कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कल रात, मालवी मल्होत्रा ​​पर एक पुराने दोस्त ने हमला किया और उसके शरीर पर दो नहीं बल्कि तीन चाकू से हमला किया गया है जिससे वह बुरी तरह से घायल हो चुकी है और इसके बाद अब उन्हें मुंबई के एक कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने शिकायत दर्ज की, अभिनेत्री कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं
मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और अभिनेत्री इलाज के बाद अब स्थिर स्थिति में है। बताया जा रहा है की घटना के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनका इलाज शुरू कर दिया गया था और समय पर इलाज होने से अब उनकी हालत थोड़ी देर बनी हुई है और उनकी हालत में सुधार आ रहा है।

इस मामले को लेकर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है और इस मामले के आरोपियों को पकड़ने की कोशिश पुलिस द्वारा लगातार की जा रही है।

मालवी मल्होत्रा ​​ने तेलुगु और मलयालम फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने कलर्स टीवी पर एक फ्लाइंग शो में भी काम किया है। मालवी मल्होत्रा ​​डीएवी सीपीएस स्कूल मंडी की छात्रा रही हैं। उन्होंने मुंबई से 6 महीने का एक्टिंग कोर्स किया है। मालवी मल्होत्रा ​​को कविताएँ लिखने का शौक है।


Related News