पिछले साल 2020 में अभिनेता तुषार कपूर ने अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' का निर्माण किया था। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। हालांकि फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली, लेकिन फिल्म ने तुषार कपूर के आत्मविश्वास को कमजोर नहीं किया। अब वह अपनी बनाई एक और फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं।


तुषार कपूर की अगली फिल्म 'मारीच' होगी। तुषार इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन ध्रुव लोथर करेंगे। बता दें कि नसीरुद्दीन शाह भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। तुषार ने ट्विटर के जरिए फिल्म के बारे में कहा। उन्होंने लिखा, "मार्च 2021 से शुरू होकर लगभग 20 वर्षों तक कहानियों को जीवंत करने की एक शानदार यात्रा रही है।

इस फिल्म के साथ, मैं अपनी सामान्य अभिनय शैली को अलविदा कह रहा हूं। चुनौतियां बेहतर होनी हैं! और मैं बहुत बाद में नासिर सर के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए खुश हूं। इस फिल्म में तुषार कपूर एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। जिसके पास दोहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने का अवसर है। इस फिल्म में अभिनेत्री अनीता हसनंद भी हैं। तुषार द्वारा साझा की गई तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि नसीरुद्दीन शाह ने इस फिल्म में पुजारी की भूमिका निभाई है।

Related News