पिछले कुछ सालों में 'बिग बॉस' का घर लोगों के लिए फेम पाने, नाम कमाने, डूबते करियर को बचाने, दिवालियापन और वित्तीय संकट से बाहर निकलने के लिए एक जगह बन गया है, वैसे आज हम आपको ऐसे कंटेस्टेंट के बारे में बातएंगे जिन्होंने आर्थिक तंगी से परेशान होकर Bigg Boss के घर में एंट्री ली है।

राखी सावंत
अभिनेत्री राखी सावंत ने 'बिग बॉस 14' के घर में एक चुनौती के रूप में प्रवेश किया है, उन्होंने सार्वजनिक रूप से स्वीकारा कि दूसरी बार घर में प्रवेश करने का मुख्य कारण पैसा था, उन्होंने बताया कि वह कुछ गलतियों के कारण दिवालिया हो गईं और यहां तक कि मेजबान सलमान खान के भाई सोहेल खान से भी मदद मांगी।

एजाज खान
'बिग बॉस 14' के एक एपिसोड में एजाज ने खुलासा किया कि वह हाल ही में आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, वह सह-प्रतियोगी शार्दुल पंडित से बात कर रहे थे,एजाज ने कहा कि उनके बैंक खाते में 4,000 रुपये हैं और एडवांस भुगतान के लिए एक दोस्त से 1.5 लाख रुपये का कर्ज लिया था।


विकास गुप्ता
विकास गुप्ता, जिन्हें 'मास्टरमाइंड' कहा जाता है, उन्होंने साझा किया है कि उन्होंने पैसे के कारण घर में प्रवेश किया था, उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है, हालांकि, घर की अन्य प्रतिभागी अर्शी खान के साथ शारीरिक रूप से हिंसा करने के बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था।


Related News