सूरज पर मंगल भारी फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया और इस ट्रेलर को लेकर अब लोगों के मन में कई उत्सुकता देखी जा सकती है और लोगों द्वारा इस ट्रेलर को थोड़ा पसंद किया जा रहा है। इस फ़िल्म में मनोज बाजपेयी विलेन की भूमिका में नजर आ रहे हैं

ट्रेलर में क्या है?

मनोज बाजपेयी ने कॉमेडी फिल्म 'सूरज पार मंगल भरी' में मंगल राणा की भूमिका निभाई है और वे एक जासूस हैं। लड़की पार्टी से दूल्हे पर जासूसी करती है और रिपोर्ट करती है कि लड़का कैसा है। दिलजीत दोसांझ ने सूरज सिंह की भूमिका निभाई है। वह शादी के लिए उत्सुक है लेकिन उसकी हरकतों से उसकी शादी नहीं होती। उसके पिता एक डेयरी व्यवसाय के मालिक हैं। सूरज सिंह को अब मंगल राणा की बहन फातिमा से प्यार हो गया। अब फातिमा और दिलजीत के रोमांस में मनोज वाजपेयी खलनायक बन गए। फिल्म 1995 के मुंबई की है।

निर्देशक अभिषेक शर्मा ने कहा, “फिल्म 90 के दशक पर आधारित है। फिल्म में मनोज ने एक जासूस की भूमिका निभाई है। यह सब उस समय चल रहा था। यह फिल्म हृषिकेश मुखर्जी और बसु चटर्जी के समान है। यह एक बहुत ही पारिवारिक कॉमेडी है और फिल्म एक सामाजिक शैली है। फिल्म को पूरे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है।

इन तीन प्रमुख अभिनेताओं के अलावा, फिल्म में अन्नू कपूर, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, सुप्रिया पिलगाँवकर, नेहा पेंडसे, मनुज शर्मा, नीरज सूद, अभिषेक बनर्जी, विजय रज़, करिश्मा तन्ना भी हैं।

Related News