भोजपुरी फिल्म के मशहूर अभिनेता विशाल सिंह इस बार एक रोमांटिक फिल्म लेकर आ रहे हैं. उनकी नई फिल्म का नाम 'दिलदार से दिल लागल' है। इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है. तनुश्री फिल्म में विशाल के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। विशाल की रोमांटिक फिल्म 'दिलदार से दिल लागल' का आधिकारिक ट्रेलर 19 दिसंबर को शाहरुख म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया जाएगा। संस्कृति फिल्म्स क्रिएशंस के बैनर तले बनी इस फिल्म में विशाल सिंह और तनुश्री चटर्जी की रोमांटिक जोड़ी एक साथ नजर आएगी। फिल्म कई महीने पहले बनी थी।

वही फिल्म विशाल यादव द्वारा निर्देशित है। विशाल ने फिल्म को लेकर कहा कि कई महीने पहले ही पूरी फिल्म बनकर तैयार हो गई थी लेकिन कोरोना के चलते फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख नहीं रखी जा रही थी. अब जब स्थिति सामान्य हो गई है तो 19 दिसंबर को ट्रेलर बड़े पैमाने पर रिलीज किया जाएगा.



उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग यूपी के कई खूबसूरत लोकेशंस पर की गई है। इस फिल्म में कुल 8 गाने हैं। फिल्म का निर्माण गौरव कुमार और जी शर्मा ने किया है, जबकि फिल्म में संगीतकार ओम झा, लेखक त्रिलोक गाजीपुरी, कोरियोग्राफर संजय कोर्वे, एक्शन मास्टर दिनेश यादव, कला निर्देशक नजीर हुसैन और ड्रेस डिजाइनर विद्या मोरया हैं।

Related News