नीता अंबानी भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी है। मुकेश अंबानी की संपत्ति खरबों डॉलर हैं। लेकिन आज हम उनकी पत्नी नीता अंबानी के बारे में बात करने जा रहे हैं। नीता अंबानी बेहद ही लग्जुरियस लाइफस्टाइल जीती है। वे आए दिन मीडिया में चर्चा में रहती है। कभी अपने किसी ऑउटफिट की वजह से तो कभी किसी महंगी एक्सेसरी के वजह से। इसके अलावा नीता अंबानी आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस की मालकिन है।

‘नीता अंबानी’ रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपरसन हैं। वे धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल की मालकिन भी है नीता की कुल संपत्ति 50 बिलियन डॉलर है और दिन प्रतिदिन उनकी कुल संपत्ति में और भी अधिक इजाफा हो रहा है।

अपने किसी भी आउफिट को कभी नहीं रिपीट करने वाली नीता अंबानी के पास एक ऐसी साड़ी है जिसकी कीमत 40 लाख रुपये है। पिछले साल नीता अंबानी के महंगे फोन को लेकर भी एक खबर आई थी की वो करीब 310 करोड़ रुपये के फोन का इस्तेमाल करती हैं।

नीता अंबानी दुनिया की सबसे मशहूर बैग ब्रांड 'Birkin' के बैग का इस्तेमाल करती हैं। इस बैग की कीमत 13 लाख रुपये बताया जा रहा है। नीता अंबानी जिस चाय की घूंट से अपने दिन की शुरुआत करती हैं उसकी कीमत भी 3 लाख रुपये बताया जाता है।

इन सब शौक के बारे में जानकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि नीता अंबानी का एक महीने का खर्चा लाखों में होता होगा।

Related News