बॉलीवुड एक ऐसा उद्योग है जो फिल्मों में सभी त्योहारों को मनाता है और उनकी महिमा करता है। आज ईद के अवसर पर हमने बॉलीवुड के शीर्ष गीतों की सूची ईद पर बनाई है।

1. पेप्पी नंबर 'आज की पार्टी मेरी तरफ़ से' निश्चित रूप से एक आदर्श ईद पार्टी है। मीका सिंह द्वारा गाया गया, सलमान खान और करीना कपूर खान के डांस मूव्स आपको निश्चित रूप से डांस फ्लोर पर पहुंचा देंगे।

2.) जुम्मे की रात: किक

ईद निश्चित रूप से भाई का पसंदीदा समय है। सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज इस खूंखार नंबर की धड़कन के लिए नाली। मीका सिंह और पलक मुछाल द्वारा गाया गया गाना निश्चित रूप से आपकी ईद पार्टी के प्लेलिस्ट में आएगा!

3.) ईद का दिन गले मिल ला राजा: तेसरी आंख

गीत के बोल आप सभी से एक साथ आने वाले त्योहार का आनंद लेने के लिए सभी प्राणियों के बीच की दुश्मनी को तोड़ने का आग्रह करते हैं।

4.) चांद नज़र आ गया - हीरो हिंदुस्तानी

यह गाना 1998 में रिलीज हुई अरशद वारसी की फिल्म हीरो हिंदुस्तान का है जिसमें नम्रता शिरोडकर ने भी अभिनय किया था। इस गीत के बोल हैं- चंद नज़र आ गया, अल्लाह तआला अल्लाह तआला गया, छंद नज़र आ गया, अल्लाह तआला अल्लाह छन्द गया, और यह ईद के जश्न के लिए बिल्कुल सही है।

5.) मुबारक ईद मुबारक - तुमको ना भूल पाएंगे

एक और सलमान खान की 2002 की फिल्म तुमको ना भूल पायेंगे की ईद संख्या बहुत ही हर्षित है। यादगार संगीत साजिद-वाजिद द्वारा दिया गया है, जो हमेशा सुपरस्टार अभिनेता के साथ सहयोग के दौरान बिंदु पर रहे हैं।

Related News