पावर कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2021 में एक साथ एक सपने की तरह लग रहे थे। एक विपरीत हरे और बेज रंग के संयोजन में, युगल ने इस कार्यक्रम में बहुत ध्यान आकर्षित किया। प्रियंका की कमर पर एक विशिष्ट औरिएट पैडलॉक बेल्ट थी।

प्रियंका ने यह भी लिखा कि निक ने पसली टूटने के बावजूद बीबीएमए में 'इसे कुचल दिया'। "पति प्रशंसा पोस्ट????। एक टूटी हुई पसली भी प्रकृति की इस शक्ति को नहीं रोक सकती। तुम पर बहुत गर्व है बेबी। आप जो कुछ भी करते हैं उसके साथ! आपकी कार्य नीति, आपकी उत्कृष्टता की खोज! आप मुझे हर रोज प्रेरित करते हैं! आज कुचल दिया! मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं!" समारोह से पहले अभिनेता ने अपने पति के लिए दोनों की एक तस्वीर के साथ पोस्ट किया। प्रियंका का एक वीडियो भी था जिसमें दुरान दुरान को बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स के मंच पर पेश किया गया था।

निक इस इवेंट के ऑफिशियल होस्ट थे। यह कार्यक्रम लॉस एंजिल्स के माइक्रोसॉफ्ट थिएटर में आयोजित किया गया था।

इससे पहले प्रियंका ने अवॉर्ड्स देने पर एक्साइटमेंट जाहिर की थी. उसने इंस्टाग्राम पर साझा किया, "कल बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स में प्रस्तुत होने के लिए बहुत उत्साहित हूं।" उसने चुटकी लेते हुए कहा, "यह भी सुना है कि इस साल का मेजबान बहुत अच्छा है।"

कई अन्य संगीत पुरस्कारों के विपरीत, बिलबोर्ड संगीत पुरस्कार पुरस्कार बिलबोर्ड चार्ट पर कलाकारों और गीतों के प्रदर्शन पर आधारित होते हैं। दो श्रेणियां हैं - शीर्ष सामाजिक कलाकार और शीर्ष सहयोग - जिन्हें प्रशंसकों द्वारा वोट दिया जाता है।

वे हर साल सर्वश्रेष्ठ संगीत कलाकारों का सम्मान करते हैं। इस साल, पुरस्कार 21 मार्च, 2020 से 3 अप्रैल, 2021 के बीच की समय-अवधि को कवर करते हैं। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर इस कार्यक्रम से अकेले और निक के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं।

प्रशंसकों को अपने प्यार और प्रशंसा का इजहार करने की जल्दी थी। एक ने PeeCee के इंस्टाग्राम पोस्ट में से एक पर टिप्पणी की, "ओह दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे हैं, भगवान आप दोनों की रक्षा करें।" एक अन्य ने ट्वीट किया, 'प्रियंका चोपड़ा जीत गईं। शुभ रात्रि। #बीबीएमए।

एक ने इवेंट से उनका एक वीडियो उद्धृत किया और ट्विटर पर लिखा, “द ग्रेस, द ब्यूटी, द कमांड एंड हिज एंजेलिक वॉयस…..जस्ट परफेक्शन। #प्रियंका चोपड़ा।"

निक ने इस कार्यक्रम में अपने भाइयों (पूर्व में जोनास ब्रदर्स) और डीजे मार्शमेलो के साथ भी प्रस्तुति दी।

जैसा कि नाम से पता चलता है, बिलबोर्ड संगीत पुरस्कार बिलबोर्ड द्वारा प्रदान किए जाते हैं, एक प्रकाशन जो संगीत उद्योग को कवर करता है।

Related News