गोविंदा और पत्नी सुनीता आहूजा और भतीजे कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह के बीच झगड़े का कोई अंत नहीं दिख रहा है। एक इंटरव्यू में सुनीता द्वारा कश्मीरा को 'बुरी बहू' होने का इशारा करने के बाद, वह अपनी 'चेकमेट' के साथ वापस आई। कश्मीरा ने गुरुवार को ट्विटर पर साझा किया और साझा किया, "राज्यों के लिए एक कार्य यात्रा थी, इसलिए अभी वापस आ गया और "लोगों" के बारे में पढ़ रहा हूं जो हमारे पारिवारिक झगड़े पर हाथ धो रहे हैं। एक बयान पढ़ते हुए मेरे बेटे ने मुझसे पूछा कि एक खराब बहू क्या है? मैंने जवाब दिया "एक जिसे एक क्रूर सास मिली" #checkmate

सुनीता ने पहले कहा था कि वह कृष्ण का चेहरा तक नहीं देखना चाहती। इस पर कश्मीरा ने आजतक से कहा, ''सच कहूं तो मुझे इस दरार में कोई दिलचस्पी नहीं है. ये लोग मेरे लिए पांच साल से मौजूद नहीं हैं। मैं उनके बारे में कुछ नहीं कहना चाहता। आपने देखा होगा कि मैंने लंबे समय से कुछ नहीं कहा है। नहीं तो मेरे पास उनके लिए तीखा जवाब है।"

पारिवारिक झगड़ा फिर से सुर्खियों में आया जब गोविंदा द कपिल शर्मा शो में आने वाले थे और कृष्णा ने उस एपिसोड की शूटिंग से खुद को माफ़ कर दिया। कृष्णा ने कहा कि वह शूटिंग की आवश्यक तारीखों पर अनुपलब्ध थे, लेकिन उन्होंने कहा कि "दोनों पक्ष एक मंच साझा नहीं करना चाहते हैं।"

कुछ आगे-पीछे की टिप्पणियों के बाद, सुनीता ने कश्मीरा के बारे में कहा, “वह कौन है और उसे कौन जानता है? मैं पिछले 36 साल से गोविंदा की पत्नी हूं और वह अब आई हैं। हम अपने जीवन में खुश हैं और मैं इतना व्यस्त हूं कि मेरे पास ऐसे लोगों को देखने का समय नहीं है।" एक अन्य इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "मैं बुरी बातों का जवाब नहीं देती। मां की तरह उनका पालन-पोषण करने के बाद भी उनके साथ इतना बुरा बर्ताव हो रहा है. घर में परेशानी तब शुरू होती है जब हम किसी बुरी बहू को लेकर आते हैं। मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता। मुझे अपने जीवन में बहुत काम करना है।"

गोविंदा और कृष्णा के परिवारों के बीच शुरुआती दरार 2016 में कपिल शर्मा के शो में अभिनेता के आने के बाद शुरू हुई, उस दौरान एक प्रतिद्वंद्वी चैनल पर कृष्णा का अपना शो था। गोविंदा कृष्ण के शो में नहीं आए जो उन्हें आहत करने वाला लग रहा था और उन्होंने उसी के बारे में शो में एक मजाक बनाया। यह मजाक गोविंदा को अरुचिकर लगा।

Related News