बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख की प्यारी झील आर्यन खान को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। हालांकि, उन्हें 29 अक्टूबर को जमानत पर रिहा कर दिया गया था। इस मामले ने आर्यन खान को और भी लोकप्रिय बना दिया है। लेकिन शाहरुख खान आर्यन का ख्याल रख रहे हैं ताकि दोबारा ऐसा न हो। शाहरुख खान ने चाइल्ड केयर की वजह से सभी प्रोजेक्ट्स पर काम बंद कर दिया था। लेकिन अब आर्यन को जमानत मिल गई है, शाहरुख जल्द ही सभी प्रोजेक्ट्स पर काम फिर से शुरू करेंगे। लेकिन इससे पहले शाह खान ने गौरी को दिए बिना आर्यन की जिम्मेदारी एक खास और करीबी को सौंप दी है।

शाहरुख खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म पठान पर काम शुरू करने वाले हैं। पता चला है कि वह दोबारा शूटिंग के लिए विदेश जा रहे हैं। लेकिन उनकी गैरमौजूदगी में आर्यन को एक भरोसेमंद बॉडीगार्ड चाहिए था। इसके लिए शाहरुख ने रवि सिंह को चुना है। शाहरुख की गैरमौजूदगी में अब रवि सिंह आर्यन की सुरक्षा देखेंगे। बॉडीगार्ड रवि सिंह लंबे समय से शाहरुख के साथ काम कर रहे हैं इसलिए उन्हें उनके परिवार का हिस्सा माना जाता है। लेकिन अब जबकि रवि सिंह ने आर्यन खान को एक वफादार बॉडीगार्ड दिया है, शाहरुख अपने लिए एक नए बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं। इसलिए रवि सिंह अब आर्यन खान के साथ मुंबई में रहेंगे।

आर्यन का मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले के सिलसिले में हर शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय का दौरा करने का कार्यक्रम है और मामले की जांच करने वाली टीम द्वारा उन्हें बार-बार सम्मन भेजा जा सकता है। ऐसे में शाहरुख को लगता है कि आर्यन का कोई परिचित और भरोसेमंद होना चाहिए। इसलिए शाहरुख की गैरमौजूदगी में रवि एक वफादार इंसान की भूमिका निभाएंगे।

रवि सिंह पिछले दस सालों से शाहरुख खान के बॉडीगार्ड हैं। इसलिए शाहरुख खान के साथ वह हमेशा परछाई की तरह दिखते हैं। इस बीच, आर्यन खान को आर्थर रोड जेल से बाहर रखने और उसे घर पर सुरक्षित रखने के लिए रवि सिंह जिम्मेदार था। रवि सिंह शाहरुख खान के मुख्य अंगरक्षक हैं। शाहरुख के साथ रवि सिंह की टीम आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान की सुरक्षा का भी ख्याल रखती है। शाहरुख खान का डेली टाइम टेबल रवि सिंह के पास है।

Related News