जहां दिसंबर के महीने में बड़ी फिल्में रिलीज होने की तैयारी में हैं, वहीं अब कल्याण राम भी दिसंबर के महीने में आ रहे हैं। कल्याण राम, जो हिट और फ्लॉप के बावजूद फिल्मों की एक श्रृंखला बना रहे हैं, वर्तमान में बिंबिसार नामक एक ऐतिहासिक फिल्म के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। वह 5वीं शताब्दी ईसा पूर्व में मगध का शासक था। फिल्म की शुरुआत उनकी कहानी से होती है। कल्याण राम बावमरीदी हरिकृष्णा एनटीआर आर्ट्स के बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। पता चला है कि फिल्म की शूटिंग तेजी से चल रही है। अभी तक कोई भी सही समाधान नहीं भेज पाया है, जो अजीब नहीं है। ऐसा लगता है कि 'बिंबिसार' पूरी ऐतिहासिक फिल्म नहीं है। कहा जाता है कि कहानी समय यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म के दिसंबर में रिलीज होने की उम्मीद है।

दिसंबर के महीने में बड़ी तस्वीरें सामने आ रही हैं. बलैया 2 दिसंबर को 'अखंड' लेकर आ रही हैं। स्काईलैब (चौथा), गुड लक सखी (10वीं) सिनेमाघरों में आ रही है। अल्लू अर्जुन पैन इंडिया फिल्म 'पुष्पा' अगले हफ्ते रिलीज होगी। उसके बाद वरुण तेज 'गनी' और नानी 'श्याम सिंगराई' 24 दिसंबर को रिलीज होगी। ये सभी फिल्में जहां अपनी डेट्स को लेकर तैयार हैं, वहीं कल्याण राम इनके बीच प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। देखना होगा कि कल्याण राम सफल होते हैं या नहीं।

साउथ के सुपरस्टार राम का हर कोई दीवाना है खासकर सुपरस्टार की लड़कियां काफी दीवानी है| और बॉक्स ऑफिस पर राम की हर एक पल काफी ताबड़तोड़ कमाई करने में कामयाब रहती है|

Related News