तमिल सुपरस्टार विजय अपनी 66वीं फिल्म पर काम शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता तेलुगु निर्माता दिल राजू के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए सहयोग कर रहे हैं, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से थलपति 66 है। फिल्म का निर्देशन वामशी पेडिपल्ली द्वारा किया जाएगा।

पेडिपल्ली का आखिरी निर्देशन 2019 में रिलीज हुई महर्षि थी, जिसमें महेश बाबू और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में थे। उन्होंने मुन्ना, बृंदावनम, येवडु और ऊपिरी जैसी फिल्मों का भी निर्देशन किया है। यह परियोजना राजू, पेडिपल्ली और विजय के पहले सहयोग को चिह्नित करती है।

सहयोग की घोषणा करते हुए, दिल राजू के प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन ने एक प्रेस विज्ञप्ति साझा की और दर्शकों को सूचित किया कि "कई प्रसिद्ध अभिनेता और एक शीर्ष तकनीकी टीम" परियोजना से जुड़ी होगी।

बेहद खुशी और खुशी के साथ हम श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस में थलपति विजय के साथ अपनी पहली तमिल फिल्म की घोषणा करते हैं। हम इस बहुप्रतीक्षित परियोजना को लेकर बेहद उत्साहित हैं और थलपति विजय के साथ जुड़ने के बाद इससे बेहतर शुरुआत नहीं हो सकती थी। यह निश्चित रूप से हमारे लिए सबसे गौरवपूर्ण परियोजना होगी।

अस्थायी रूप से # थलपथी66 के रूप में शीर्षक, यह फिल्म वामशी पेडिपल्ली द्वारा निर्देशित और दिल राजू और शिरीष द्वारा निर्मित होगी।

इस प्रतिष्ठित परियोजना के साथ कई जाने-माने अभिनेता और एक शीर्ष तकनीकी टीम जुड़ी होगी। शीर्षक और चालक दल के बारे में सभी महत्वपूर्ण जानकारी बहुत जल्द आधिकारिक तौर पर घोषित की जाएगी।

हम आप सभी से इस अद्भुत यात्रा में शामिल होने और आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं लेने का अनुरोध करते हैं।

फिलहाल विजय अपनी अगली फिल्म 'बीस्ट' में व्यस्त हैं। इस साल की शुरुआत में, विजय के जन्मदिन पर, निर्माताओं ने थलपथी के प्रशंसकों को फिल्म के दो पोस्टर दिए। पोस्टरों में वादा किया गया था कि फिल्म में विजय को एक विशाल, एक्शन से भरपूर अवतार में दिखाया जाएगा।

बीस्ट सन पिक्चर्स के साथ विजय की चौथी फिल्म है। प्रोडक्शन हाउस ने पहले विजय के वेट्टाकरण, सुरा और सरकार को नियंत्रित किया है।

Related News