बॉलीवुड की क्यूट सिंगर नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में नेहा ने जो आउटफिट पहना है, लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया.

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं, जो अपने क्यूट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। जहां एक तरफ लोग उनकी आवाज के दीवाने हैं तो वहीं नेहा खूबसूरती से फैंस को अपना दीवाना बनाए रखती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन सबके बीच नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर का बोल्ड लुक देखकर फैंस हैरान हैं. कई लोगों ने नेहा को सच भी बताया है.


दरअसल, हाल ही में नेहा कक्कड़ ने मुंबई में एक इवेंट में शिरकत की। इस मौके पर सिंगर को बो*ल्ड ड्रेस पहने देखा गया. नेहा ने पिंक कलर का लॉन्ग गाउन पहना हुआ था, जिसकी गर्दन काफी गहरी थी। इस मौके का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा अपनी ड्रेस मेंटेन करते हुए आगे बढ़ रही हैं. इस दौरान वह सभी पापराजी को देखकर हाय कह रही हैं। नेहा के चेहरे पर लंबी मुस्कान है। लेकिन इस लंबी ड्रेस में वह थोड़ी असहज लग रही हैं.

नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर लोग फनी कमेंट्स कर रहे हैं. कई लोगों ने नेहा के लुक को खराब बताया है तो कुछ लोग सिंगर की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'पैसा बोलता है।' एक अन्य ने लिखा, 'नेहा दीदी तुम अपना ड्रेस डिजाइनर बदलो।' इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सस्ती ड्रेस।' हालांकि कुछ यूजर्स ने नेहा कक्कड़ को प्रेग्नेंट भी पाया। इसी वजह से उन्होंने नेहा कक्कड़ को प्रेग्नेंट कमेंट में लिखा है। कई लोगों ने ऐसे कमेंट्स किए हैं. इसके अलावा सिंगर के लुक को पसंद करने वालों ने दिल और इमोजी पर कमेंट किए हैं।

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 14' को जज कर रही हैं। नेहा के साथ हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी भी जज के रूप में नजर आ रहे हैं।

Related News