अभिनेत्री रितु वर्मा, जिन्हें इस साल निनिला निनिला और टक जगदीश में देखा गया था, अपनी तीसरी फिल्म वरुदु कवलेनु के साथ वापस आ गई है। नवोदित लक्ष्मी सौम्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नागा शौर्य और नादिया भी हैं। सीथारा एंटरटेनमेंट्स प्रोडक्शन 29 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज से पहले रितु ने मीडिया से बातचीत की। बातचीत के अंश:

वरुदु कवलेनु को स्वीकार करने के लिए आपको किस बात ने प्रेरित किया?

मैं भूमि के चरित्र से प्रभावित था। लीड एक्ट्रेसेस को चैलेंजिंग रोल कम ही मिलते हैं। भूमि ऐसी ही एक चुनौतीपूर्ण भूमिका है।

क्या वरुदु कवलेनु एक महिला प्रधान फिल्म है?

यह फिल्म महिला प्रधान फिल्म नहीं है। यह बहुत सारी भावनाओं, पारिवारिक भावनाओं और हास्य के साथ एक शुद्ध प्रेम कहानी है। कहानी में नागा शौर्य के किरदार का काफी महत्व है।

नागा शौर्य के साथ काम करना कैसा रहा?

नागा शौर्य एक समर्पित अभिनेता हैं। वह समय पर शूट पर पहुंच जाते हैं और फिल्म के लिए अपना बेस्ट देते हैं। एक प्रेम कहानी के लिए, मुख्य जोड़ी दर्शकों को आकर्षित करने वाली होनी चाहिए। यह तभी बड़े दर्शकों तक पहुंच पाएगा। उस पहलू में, मुझे लगता है कि हमारी केमिस्ट्री ने काफी अच्छा काम किया है।

पहली बार, आपने फिल्म में एक सामूहिक गीत पर थिरका है। हमें इस बारे में बताओ।

मुझे डांस करना पसंद है, लेकिन मैं डांस करने में अच्छा नहीं था। मुझे कभी किसी सामूहिक गीत पर डांस करने का मौका नहीं मिला। वरुदु कवलेनु में "दिगु डिगु नागा" ने मुझे वह अवसर दिया। यह पहली बार था जब मैंने बड़े पैमाने पर अंक बनाए। यह बहुत अच्छा निकला है। दर्शक इसका लुत्फ उठाएंगे।

नादिया के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताएं।

नादिया ने कई दमदार किरदार निभाए हैं, लेकिन उन्होंने कभी मासूम का किरदार नहीं निभाया। वरुदु कवलेनु में उनका किरदार सभी को प्रभावित करेगा। मुझे नादिया के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने में खुशी हुई।

क्या कार्ड पर शादी है?

मेरी शादी रुक सकती है। इसके लिए बहुत समय है। इसमें दो से तीन साल और लग सकते हैं। मेरे परिवार ने फैसला मेरे ऊपर छोड़ दिया है। वे मुझे परेशान नहीं करेंगे। हालांकि, कभी-कभी वे इस विषय को उठा लेते हैं।

मेरे पास शारवानंद के साथ एक तेलुगु-तमिल द्विभाषी फिल्म है। मैं तमिल में एक फिल्म और एक वेब सीरीज भी कर रहा हूं।

Related News