वरुदु कावलेनु में नागा शौर्य एक मुक्त-उत्साही उद्यमी आकाश की भूमिका निभाते हैं। 29 अक्टूबर को फिल्म की रिलीज से पहले, अभिनेता ने मीडिया से बातचीत की। बातचीत के अंश:

हमें निर्देशक लक्ष्मी सौम्या के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बताएं।

फरवरी 2018 में आयोजित चलो की सफलता पार्टी में मैं पहली बार लक्ष्मी सौजन्या से मिला। उन्होंने मुझे उस फिल्म की सफलता के लिए बधाई दी और वरुदु कवलेनु की कहानी सुनाई। इस फिल्म को दर्शकों तक पहुंचाने में हमें करीब चार साल लगे। नंदिनी रेड्डी (ओह बेबी) के बाद मैंने दूसरी बार किसी महिला निर्देशक के साथ काम किया है। एक महिला निर्देशक के साथ काम करने का विशिष्ट लाभ उनका धैर्य है। वे उत्तेजित नहीं होते और उत्कृष्ट प्रबंधक होते हैं। यह गुण उनमें स्वाभाविक रूप से आता है।

वरुदु कवलेनु को चुनने के पीछे क्या कारण है?

कई पुरुषों और महिलाओं से उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा जाना स्वाभाविक है जब वे अपने 20 के दशक के अंत में या 30 वर्ष के हो जाते हैं। रिश्तेदार कभी-कभी इन मामलों के बारे में अत्यधिक उत्सुक हो जाते हैं, और ऐसी स्थितियों को संभालना बहुत परेशान करने वाला हो जाता है। यह जानना महत्वपूर्ण है कि क्या लड़की और लड़का अभी तक रिश्ते के लिए तैयार हैं। जब निर्देशक ने ऐसी घटनाओं के इर्द-गिर्द कहानी सुनाई तो मैंने तुरंत हां कर दी। बहुत से लोगों ने फिल्मों में इन मुद्दों को संबोधित नहीं किया है, और मुझे लगा कि दर्शकों के लिए इसे स्क्रीन पर देखना तरोताजा कर देने वाला होगा। आकाश के लगभग 70-80% किरदार मेरे व्यक्तित्व से मिलते-जुलते हैं।

क्या निर्देशक त्रिविक्रम ने फिल्म के लिए कोई सीन लिखा था?

हमने फिल्म में निर्देशक त्रिविक्रम के योगदान को प्रकट करने की योजना नहीं बनाई और इसे आश्चर्यचकित करने के बारे में सोचा। मुझे एक ऐसा दृश्य करने को मिला जिसके लिए उन्होंने संवाद लिखे थे, और इसे करते समय मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। जैसा कि उन्होंने प्री-रिलीज़ इवेंट में उल्लेख किया है, फ्लैशबैक सीक्वेंस फिल्म के लिए एक संपत्ति है।

क्या आप फिल्म को लेकर आश्वस्त हैं?

कहानी सुनते समय मुझे फिल्म की क्षमता के बारे में कोई संदेह नहीं था। मैं शूटिंग के दौरान थोड़ा संशय में था। लेकिन जब मैंने एडिटिंग रूम में भीड़ देखी, तो मैंने महसूस किया कि यह मेरी सोच से कहीं बेहतर आकार ले रहा था। मैं इसकी संभावनाओं को लेकर बहुत आश्वस्त हूं।

वरुदु कवलेनु से दर्शक क्या उम्मीद कर सकते हैं?

यह एक युवा केंद्रित फिल्म है और इसमें पारिवारिक दर्शकों को भी प्रभावित करने के सभी तत्व हैं। फिल्म एक ड्रामा है जो शादी से पहले सामने आता है न कि उसके बाद। यह उस स्थान को समझता है जो एक महिला को विवाह में प्रवेश करने से पहले चाहिए। यह एक ऐसे लड़के के बारे में है जो अपने मुद्दों को समझने के लिए काफी धैर्यवान है और उसके लिए इंतजार करने में कोई फर्क नहीं पड़ता।

रितु वर्मा के साथ काम करना कैसा रहा?

मैंने पहली बार रितु वर्मा के साथ काम किया है। हम जल्द ही एक और फिल्म में सहयोग कर सकते हैं। वह पूरी तरह से पेशेवर हैं।

रिलीज से पहले के इवेंट में अल्लू अर्जुन ने आपको सेल्फ मेड एक्टर बताया था।

मैं अल्लू अर्जुन को मेरे अभिनय कौशल की तारीफ करने और मुझे एक स्व-निर्मित अभिनेता कहने के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं फिल्म उद्योग में बिना किसी गॉडफादर के आया और मुझे हर तरफ से समर्थन मिला। उनकी सराहना ने मुझे और मेहनत करने की प्रेरणा दी है।

आप स्क्रिप्ट कैसे चुनते हैं?

मैं केवल ऐसी फिल्में लूंगा जिन्हें भीड़ अपने परिवार के साथ आराम से देख सके।

लक्ष्य नवंबर में रिलीज होने वाली है। मैं अपने होम प्रोडक्शन पर भी काम कर रही हूं। मैं श्रीनिवास अवसारला के साथ फलाना अम्मयी फलाना अब्बाय नाम की एक फिल्म कर रहा हूं।

Related News