अभिनेत्री श्रिया सरन ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म शिवाजी: द बॉस को प्यार से याद किया क्योंकि यह मंगलवार को 14 साल की हो गई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुपरस्टार रजनीकांत, निर्देशक शंकर, संगीतकार एआर रहमान और कॉस्ट्यूम डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​और नीता लुल्ला को अपने करियर में एक यादगार फिल्म बनाने के लिए आभार व्यक्त किया।

"यह हमेशा मेरी सबसे पोषित स्मृति होगी। और भी बहुत कुछ करना चाहते हैं। मुझ पर विश्वास करने के लिए @shanmughamshankar धन्यवाद। हमेशा आपके आभारी रहेंगे। आप सर्वोत्कृष्ट हैं। इस बेहतरीन फिल्म के लिए सुपरस्टार रजनीकांत सर। इतना विनम्र और सरल होने के बावजूद इतना बड़ा होने के कारण आपके सेंस ऑफ ह्यूमर की कमी खलती है। आप सबसे मेहनती अभिनेता हैं जिन्हें मैं जानता हूं। मैं हमेशा प्यार करने वाले संगीत के लिए एआर रहमान सर का शुक्रिया अदा करता हूं। और अद्भुत दल के लिए। @manishmalhotraworld आपके खूबसूरत आउटफिट के लिए। मुझे उनकी याद आती है… @neeta_lulla आपके शानदार कपड़ों के लिए। इतना सेक्सी। धन्यवाद। धन्यवाद धन्यवाद । यह फिल्म हमेशा पसंद आएगी (sic), ”उसकी पोस्ट पढ़ें।

शिवाजी: द बॉस 15 जून, 2007 को देश भर के खचाखच भरे घरों में रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म एक सफल कंप्यूटर जादूगर शिवाजी के इर्द-गिर्द घूमती है और कैसे वह अपनी मेहनत की कमाई का उपयोग गरीब लोगों को अच्छी शिक्षा और मुफ्त चिकित्सा उपचार प्रदान करने के लिए करता है। हालांकि, एक दुष्ट व्यवसायी आदिशन द्वारा उसका काम पटरी से उतर जाता है, और शिवाजी दिवालिया हो जाते हैं। उसकी जेब में सिर्फ एक रुपया बचा है, जिसका इस्तेमाल वह अपनी खोई हुई हर चीज को वापस पाने के लिए पूंजी के रूप में करता है।

संगीतकार एआर रहमान के गीतों की भव्यता कला निर्देशक थोटा थरानी और छायाकार केवी आनंद की बदौलत समान रूप से भव्य चित्रांकन से मेल खाती थी। रजनीकांत को 30 साल छोटा दिखाने के शंकर के सफल प्रयास से प्रशंसकों में फिल्म को लेकर काफी गुस्सा था। दिलचस्प एक्शन सेट के साथ और भ्रष्टाचार के बारे में शंकर के ऑन-द-नाक संदेश ने दर्शकों के साथ काफी समय तक क्लिक किया। कहने की जरूरत नहीं है कि फिल्म ने उस समय बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी थी।

Related News