विन डीजल और ड्वेन जॉनसन शायद हॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन स्टार हैं। और इस शैली के प्रशंसकों को 2016 में द फेट ऑफ द फ्यूरियस के सेट पर इन दो एक्शन सितारों के बीच के झगड़े को भी याद होगा, जिसके कारण अंततः 2019 में फास्ट एंड फ्यूरियस प्रेजेंट्स: हॉब्स एंड शॉ का स्पिन-ऑफ हुआ। रविवार, नवंबर को 7 सितंबर को, विन ने इंस्टाग्राम पर ड्वेन द रॉक जॉनसन से आग्रह किया कि वह फ़ास्ट 10 के समापन के लिए फ्रैंचाइज़ी में वापस आ जाए। विन के शब्दों में, "हॉब्स किसी और के द्वारा नहीं खेला जा सकता है। मुझे आशा है कि आप इस अवसर पर उठेंगे और अपने भाग्य को पूरा करेंगे।"


विन डीजल ने इंस्टाग्राम पर सार्वजनिक रूप से ड्वेन जॉनसन से आगामी फिल्म, फास्ट 10 में एजेंट लुकास हॉब्स के रूप में अपनी भूमिका को फिर से करने का आग्रह किया। कथित तौर पर यह फिल्म दो-भाग वाली फ्रैंचाइज़ी के समापन की पहली है। विन ने उन दोनों की एक साथ एक तस्वीर साझा करते हुए ड्वेन को लिखा, “मेरे छोटे भाई ड्वेन का समय आ गया है। दुनिया 'फास्ट 10' के समापन का इंतजार कर रही है। जैसा कि आप जानते हैं, मेरे बच्चे आपको मेरे घर में अंकल ड्वेन के रूप में संदर्भित करते हैं। ऐसी कोई छुट्टी नहीं है कि वे और आप शुभकामनाएं न भेजें लेकिन समय आ गया है। विरासत का इंतजार है। मैंने आपसे सालों पहले कहा था कि मैं पाब्लो से अपना वादा पूरा करने जा रहा हूं। विन डीजल की पोस्ट में उनके दिवंगत सह-कलाकार पॉल वॉकर का भी जिक्र है, जिन्हें वे प्यार से पाब्लो कहते थे।

"मैंने कसम खाई थी कि हम फाइनल में पहुंचेंगे और सबसे अच्छा उपवास करेंगे जो कि 10 है! मैं इसे प्यार से कहता हूं ... लेकिन आपको दिखाना चाहिए, फ्रैंचाइज़ी को बेकार न छोड़ें, आपको बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है। हॉब्स किसी और के द्वारा नहीं खेला जा सकता है। मुझे आशा है कि आप इस अवसर पर उठेंगे और अपने भाग्य को पूरा करेंगे, "विन ने अपने पोस्ट में जारी रखा।

Related News