एक्टर और कॉमेडियन वीर दास एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में आ गए हैं. लोग वीर दास पर देश का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं. वीर दास इस समय यूएस में हैं। उनकी टिप्पणी ने संयुक्त राज्य में विवाद को जन्म दिया। आखिर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कहा कि उन्होंने भारत का अपमान किया है। इस पर अब बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत ने वीर दास को ट्रोल किया है.

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर वीर दास को ट्रोल किया है. उनका कहना है कि उन्हें सजा मिलनी चाहिए। "जब आप सभी भारतीय पुरुषों को सामूहिक बलात्कारी कहते हैं, तो आप दुनिया भर के लोगों को भारतीयों के खिलाफ नस्लवाद और धमकाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।" बंगाल के अकाल के बाद चर्चिल ने कहा, "ये भारतीय खरगोशों की तरह हैं और ये ऐसे ही मरने वाले हैं।" किसी जाति विशेष को इस तरह से निशाना बनाना हल्का आतंकवाद है। वीर दास के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, ”कंगना ने कहा।

हाल ही में वीर दास ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो 'आई कम फ्रॉम इंडिया' अपलोड किया है। यह वाशिंगटन डीसी के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में उनकी हालिया प्रस्तुति का एक वीडियो था। छह मिनट के वीडियो में, दास देश के कथित दोहरे चरित्र पर टिप्पणी करते हैं और कोविड -19 महामारी, बलात्कार की घटनाओं और कॉमेडियन के खिलाफ कार्रवाई से लेकर किसानों के विरोध तक के मुद्दों का उल्लेख करते हैं। हालांकि उनके बोलने के अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया, लेकिन अब उनका विरोध हो रहा है.

वीर दास के इस पूरे वीडियो की एक शॉर्ट क्लिप ट्विटर पर वायरल हो गई है. इस क्लिप को देखने के बाद नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल किया है। मैं ऐसे भारत से आती हूं जहां दिन में महिलाओं की पूजा होती है और रात में रेप होता है। मैं ऐसे भारत से आता हूं जहां वायु गुणवत्ता सूचकांक 9000 है लेकिन हम अभी भी अपनी छतों पर सोते हैं और रात में तारे देखते हैं। मैं ऐसे भारत से आता हूं जहां हमें शाकाहारी होने पर गर्व है और फिर भी हम सब्जियां उगाने वाले किसानों के पीछे दौड़ते हैं, ”वायरल वीडियो में वीर कहते हैं।

Related News