अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की लगभग सभी तस्वीरें और अपने पूर्व पति नागा चैतन्य की छुट्टियों की तस्वीरें हटा दी हैं।

अभिनेता राणा दग्गुबाती की शादी में सामंथा और नागा की हालिया तस्वीरों को भी द फैमिली मैन अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दिया है। सामंथा के खाते में अभी भी उपलब्ध नागा की कुछ तस्वीरें वर्ष 2017 की हैं, या वे वही हैं जिनमें आम दोस्त भी हैं। अपने कुत्ते के साथ पूर्व जोड़े की कुछ तस्वीरें भी अभिनेता के हैंडल पर उपलब्ध हैं।

इस महीने की शुरुआत में, नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु ने घोषणा की कि वे पति-पत्नी के रूप में अलग हो जाएंगे। ये कपल 2017 में शादी के बंधन में बंधा था।

नागा चैतन्य ने एक नोट साझा किया था जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया था कि वे इस कठिन समय में युगल का समर्थन करें और उनकी निजता का सम्मान करें। "हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद सैम और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद, ”नोट पढ़ा।

Related News