टी.वी. जगत का सबसे बड़ा रियल्टी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने बिग बॉस के शो से अपनी अच्छी - खासी पहचान बना ली है। सपना
हरियाणा से निकलकर अब पूरे देश में अलग- अलग शहरों में शो कर रही है। भारत के अलावा भी सपना नेपाल में भी स्टेज शो कर रही है। शनिवार को सपना चौधरी अपने डांस और सिंगिंग का जादू बिखरने भोपाल के मध्‍यप्रदेश पहुंची थी। इस इवेंट की फोटो सपना ने जब से सोशल मीडिया पर शेयर की है। तब से उनकी फ्रेंड फॉलोइंग और भी ज़्यादा बढ़ गयी है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।


फोटोज़ में सपना जहां फैन्स के साथ सेल्फी ले रही है। वहीं दूसरी फोटो में सपना चौधरी स्टेज पर शानदार ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है। इसके साथ ही एक फोटो में सपना हाथ जोड़कर अपने फैन्स को धन्यवाद भी दे रही है।
सपना ने सोशल मीडिया पर फोटोज़ पोस्ट करते हुए लिखा है कि सपना चौधरी की भोपाल में पहली लाइव परफॉर्मेंस की ये एक झलक। काफी एनर्जी और बेहतरीन मैनेजमेंट टीम रहा। शुक्रिया भोपाल! इसके साथ ही सपना ने होशंगाबाद रोड स्थित वृंदावन गार्डन में लाइव कॉन्सर्ट किया जहां भी सपना ने जमकर ठुमके लगाए थे।

आपको बता दें कि आज कल बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस काफी सुर्ख़ियों में छा रही है। सपना इन दिनों कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी अपने गानों और एक्टिंग को लेकर काफी पॉपुलर बन रही है।

Related News