बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट्स को हाल ही में मेकर्स ने हैरान कर दिया था क्योंकि उनके परिवार के सदस्यों ने घर में प्रवेश किया था। शमिता शेट्टी की आंखों में आंसू आ गए क्योंकि उनकी मां सुनंदा अंदर गईं और कांच के दरवाजे से अपनी छोटी बेटी के साथ बातचीत की। यह साझा करते हुए कि परिवार को उन पर गर्व है, प्यार करने वाली माँ ने उन्हें शो में और मजबूत होने के लिए प्रोत्साहित किया।

शमिता ने अपनी मां से बात करते हुए कहा कि घर के दूसरे लोग उन्हें बॉस और दबंग कहते हैं। "बॉसी, आप किस कोण से अपने सिर पर सुनहरे सींग के साथ नहीं आए हैं?" उसकी माँ ने उत्तर दिया। उसने आगे शमिता से कहा कि वह एक साधारण लड़की है और दूसरे उससे डर सकते हैं। उनकी मां ने कहा, "आपको दूसरों के लिए खुद को बदलने की जरूरत नहीं है। मुझे पता है तुम कौन हो, मैं आपको बता दूं कि दुनिया आपको क्या सोचती है, उन्हें लगता है कि आप रानी हैं क्योंकि आप उनके दिलों में बसती हैं। मुझे पता है कि आप बहुत सी चीजों के लायक नहीं हैं जो आप पर फेंकी जाती हैं। उतार-चढ़ाव जीवन का हिस्सा हैं।"

मोहब्बतें अभिनेता ने अपनी मां से बहन शिल्पा शेट्टी के बारे में पूछने का भी मौका लिया। यह कहते हुए कि हर कोई उसे याद कर रहा है, गर्वित माँ ने कहा, “शिल्पा अच्छी है, सब ठीक हैं। वह आपको बहुत याद करती हैं और हम सभी को आप पर गर्व है। जब वह अपने जीवन में व्यस्त होती है तो वह मुझसे अपने दैनिक अपडेट प्राप्त करती है। बस खुश रहो और तुम जो हो वही रहो। आपकी वृत्ति बहुत अच्छी है। हमने बहुत कुछ मिस किया और मैं रो नहीं रहा हूं। आपको मजबूत होना होगा। मैंने तुम्हें घर में एक साधारण लड़की के रूप में देखा है, तुम्हारे बारे में कोई हवा नहीं थी ... मैं मजबूत हूं, तुम मजबूत हो और हमारे घर में तीन मजबूत महिलाएं हैं।"

शमिता शेट्टी की मां ने भी शमिता के पूर्व संबंध राकेश बापट की प्रशंसा करने का अवसर लिया और उल्लेख किया कि वह कैसे 'प्यारे और सज्जन' हैं। यहां तक ​​कि उन्होंने उसे अभिनेता लाल बनाने की दिशा में एक उड़ान चुंबन बाहर भेज दिया।

शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने गर्मजोशी से शुरुआत की और ऐसा लग रहा था कि वे शो में एक प्रेम कहानी शुरू करने के लिए तैयार हैं। हालाँकि, दिव्या अग्रवाल के साथ उनकी निकटता ने दोनों को अलग कर दिया। हालांकि, केवल एक सप्ताह शेष है, वे एक साथ क्वालिटी टाइम बिताने की कोशिश कर रहे हैं।

Related News