एक्ट्रेस जूही चावला अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज से फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान के साथ 90 के दशक की एक फोटो शेयर की हैं और अभिनेता से एक सवाल पूछा हैं। इस तस्वीर में जूही और शाहरुख की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं।

बता दें कि, जूही ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि,मुझे पुराने वक्त में जाना बेहद पसंद हैं, 90 के दशक में सेट पर बिताया हुआ वक्त आपको याद है शाहरुख खान?.....@ThursdayThrowback?"

जूही चावला एक समय में बॉलीवुड पर राज करने वाली अभिनेत्री थी। आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिस बारे में आपको भी जानकारी नहीं होगी।

जूही चावला की मूवी लिस्ट कई सफल फिल्मों के साथ काफी बड़ी है। ऐसा माना जाता है कि जूही चावला की कुल संपत्ति 40 करोड़ रुपये है। वह प्रति फिल्म INR 20 लाख की एक अच्छी राशि का शुल्क लेती है। फिल्मों में अभिनय के अलावा, उन्होंने कई रियलिटी शो की जज भी रही हैं और कई चैरिटी कार्यक्रमों में भी वे हिस्सा लेती हैं।

उन्होंने मॉडलिंग के साथ, विज्ञापन के जरिए भी इनकम पाई है। मैगी टोमैटो केचप, पेप्सी और कुर्कुरे जूही चावला के एंडोर्स किए गए कुछ ब्रांड हैं।

Related News