इंटरनेट डेस्क| अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को बेस्ट कपल माना जाता है लेकिन कुछ दिनों से मीडिया में खबर आ रही है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच में सब सही नहीं चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों के बीच बेटी आराध्या को लेकर लड़ाई हुई है।

दरअसल कुछ दिन पहले ही अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ विदेश घूम कर आए है। जहां एरयपोर्ट पर मीडिया द्धारा उनको स्पॉट किया गया। जिसमें अभिषेक अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़ने की कोशिश करते है लेकिन आराध्या बात बात पर अभिषेक का हाथ छुड़ा कर ऐश्वर्या का हाथ प​​कड़ लेती इस बात पर ऐश अभिषेक को कुछ कहती है । इसी के बाद से मीडिया में दोनों के बीच लड़ाई की खबर आने लगी के दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

जब अभिषेक ने ऐश्वर्या से अपनी लडाई की खबरों का पता चला तो उन्होंने ट्विटर के ​जरिए अपनी नाराजगी जताई। उन्होंने एक ट्विटर पर एक पोस्ट करते हूए कहा कि 'हमारे बारे में झूठी खबरें फैलाना बंद करे, मैं ये समझता हूॅ कि आप लोगों पर खबरे डालने का प्रेशर रहता है लेकिन ये तब तारीफ के काबिल होगा जब आप अपना काम जिम्मेदारी से करे, धन्यवाद'। लेकिन मीडिया में अभिषेक और ऐश्वर्या की लड़ाई की खबरों का आना पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई बार दोनों को लेकर मीडिया में खबरें आती रहती है।

Related News