तेलुगु अभिनेता साई धर्म तेज पर साइबराबाद पुलिस ने रैश ड्राइविंग का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने निर्धारित किया है कि उसकी बाइक दुर्घटना का कारण, जिसमें उसे शरीर के दाहिने हिस्से में कई चोटें आईं, उसकी ओर से तेज गति और लापरवाही थी।

एक तेलुगु समाचार चैनल से बात करते हुए, माधापुर के डीसीपी वेंकटेश्वरलु ने कहा कि साई धर्म तेज ने गति सीमा का उल्लंघन किया है। उन्होंने कहा कि जबकि दुर्गम चेरुवु केबल ब्रिज पर गति सीमा 40 किमी प्रति घंटे से कम है, कई सीसीटीवी दृश्यों के प्रारंभिक विश्लेषण से पता चलता है कि वह ओवरस्पीडिंग कर रहा था। भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 336 और 279 और मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

समाचार रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस का मानना ​​है कि अभिनेता सड़क पर अन्य वाहनों को ओवरटेक करते हुए 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से अपनी बाइक चला रहा था। यह भी कहा जाता है कि बाइक साई धर्म तेज के नाम से पंजीकृत नहीं थी। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या उसके पास सार्वजनिक रूप से इतनी भारी-भरकम स्पोर्ट्स बाइक चलाने के लिए उचित ड्राइविंग लाइसेंस है या नहीं।

इस बीच अस्पताल में साई धर्म तेज से मिलने पहुंचे फिल्म निर्माता वी वी विनायक ने मीडिया को कुछ और ही कहानी सुनाई. "वह अच्छी तरह से ठीक हो रहा है। वह डाइट पर था और जिसके कारण उसे चक्कर आने लगे, जिससे दुर्घटना हुई।"

श्री साई धर्म तेज की हालत स्थिर है। वह आगे की निगरानी और सहायक देखभाल के लिए आईसीयू में बने रहेंगे। श्वसन सहायता से वीनिंग शुरू की गई है, ”सोमवार को अस्पताल से बयान में कहा गया।

सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है कि साई धर्म तेज की बाइक केबल ब्रिज पर फिसल गई जब उसने एक ऑटो-रिक्शा को ओवरटेक करने की कोशिश की। इससे उनकी बाइक गिर गई और उन्हें स्किडिंग बाइक के साथ घसीटा गया। उन्हें अपोलो जुबली हिल्स में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में उनकी कॉलरबोन की चोट के लिए उनकी सर्जरी हुई।

इससे पहले, अस्पताल के एक बयान में कहा गया था कि अभिनेता के मस्तिष्क, रीढ़ और महत्वपूर्ण अंगों में कोई बड़ी चोट नहीं है। हालांकि, उन्हें कोमल ऊतकों की चोटें और कॉलरबोन फ्रैक्चर का सामना करना पड़ा है।

Related News