फिल्म निर्माता एसए चंद्रशेखर ने मंगलवार को एक मीडिया रिपोर्ट का खंडन किया जिसमें उनके बेटे विजय के साथ उनके तनावपूर्ण संबंधों को और बढ़ाने की क्षमता है। उन्होंने आरोप लगाया है कि एक तमिल साप्ताहिक, जिसने हाल ही में उनका साक्षात्कार लिया था, ने कहानी में उन्हें एक किस्सा गलत बताया है।

मेरे साक्षात्कार में कुछ ऐसा था जो मैंने नहीं कहा था। इसमें कहा गया कि शोबा और मुझे विजय के घर के बाहर इंतजार करने के लिए कहा गया और विजय ने केवल शोबा को अंदर आने के लिए कहा और इस वजह से शोबा और मैं (उनसे मिले बिना) लौट आए। मैं स्पष्ट करना चाहूंगा कि यह सच नहीं है। हां, विजय और मेरी अपनी समस्याएं हैं। लेकिन, विजय और शोबा के बीच कोई कड़वाहट नहीं है। वे दोनों नियमित रूप से बोलते और मिलते हैं। और वे दोनों खुश हैं, ”चंद्रशेखर ने एक वीडियो संदेश में कहा।

अनुभवी फिल्म निर्माता विजय के साथ अपनी असहमति को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। पिता और पुत्र के बीच विवाद का मुख्य स्रोत उनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं लगती हैं। जहां विजय ने परोक्ष रूप से चुनावी राजनीति में शामिल होने के प्रति अपना झुकाव व्यक्त किया है, उन्होंने कभी भी अपनी राजनीतिक आकांक्षाओं की खुलकर घोषणा नहीं की है। हालाँकि, चंद्रशेखर ने चुनाव आयोग के साथ एक राजनीतिक दल के रूप में विजय के फैन क्लब को पंजीकृत करने की कोशिश करके बंदूक उछालने की कोशिश की।

विजय ने पहले भी अपने पिता के राजनीतिक कदमों से खुद को दूर करते हुए एक सार्वजनिक बयान जारी किया था। और उन्होंने अपने माता-पिता और अपने फैन क्लब के अन्य पदाधिकारियों के खिलाफ राजनीतिक अभियानों में अपने नाम का इस्तेमाल करने के लिए एक अदालती मामला भी दायर किया।

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, चंद्रशेखर ने मामले पर अपनी प्रतिक्रिया में दावा किया है कि उन्होंने इस साल फरवरी में विजय मक्कल अय्यक्कम को भंग कर दिया था, और यह एक प्रशंसक क्लब के रूप में कार्य करना जारी रखेगा, न कि एक राजनीतिक दल के रूप में।

इस बीच विजय अपनी अपकमिंग फिल्म बीस्ट की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म अगले साल पोंगल के दौरान रिलीज होगी।

Related News