इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार करण जौहर एक बार फिर बॉलीवुड की सबसे सफल जोडिय़ों में से एक शाहरूख और काजोल के साथ फिल्म बना सकते है। शाहरूख खान शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी हमेशा ही दर्शकों को काफी पसंद आई। दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों में काम किया है।खबरों की माने तो करण जौहर के अगले प्रोजेक्ट में शाहरुख खान और काजोल की प्रतिष्ठित 'जोड़ी' बड़ी स्क्रीन पर एक साथ वापस आने के लिए तैयार है। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों अपने पसंदीदा फिल्म निर्माता-करण जौहर के लिए नजर आएंगे। हालांकि पहले काजोल और जौहर के बीच कुछ मतभेद हो गए थे लेकिन अब ये अतीत की चीजें हैं। पुराने दोस्त काजोल और करण एक-दूसरे की पार्टियों में भाग लेते नजर आते है और दोनों को कई अवसरों पर एक साथ देखा जा चुका है।

करण जौहर की अगली फिल्म को लेकर काफी अटकले लगाई जा रही है। हालांकि पहले माना जा रहा था कि करण जौहर की फिल्म में रणवीर सिंह होगे लेकिन बाद में कहा गया कि उनकी अगली फिल्म में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे लेकिन करण जौहर ने सारी अटकलों और खबरों को दरकिनार करते हुए लिखा था कि मेरी अगली फिल्म की कहानी अभी तक किसी कलाकार ने नहीं सुनी है।

खबरों की माने तो करण जौहर की अगली फिल्म के लि कास्ट फाइनल हो चुकी है। फिल्म में शाहरूख खान, काजोल और रणबीर कपूर फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

शाहरुख खान वर्तमान में आंदंद एल राय की जीरो की शूटिंग कर रहे है जिसमें कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आंएगी। वही दूसरी तरफ काजोल वर्तमान में प्रदीप सरकार के प्रॉजेक्ट पर काम कर रहर हैं, फिल्म के पोस्टर को हाल ही में पति अजय देवगन ने लॉन्च किया था।

Related News