पुष्पा द राइज के निर्माताओं ने बुधवार को फिल्म से रश्मिका मंदाना का पहला लुक जारी किया। वह अल्लू अर्जुन की पुष्पराज की प्रेम रुचि, श्रीवल्ली नाम की महिला प्रधान भूमिका निभाती हैं। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस, माइथरी मूवी मेकर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर फर्स्ट लुक पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, “हमारे उग्र #पुष्पाराज का दिल उनके प्यार को देखकर पिघल जाता है। मिलिए @iamRashmika से #Srivalli के रूप में। #SoulmateOfPushpa

फर्स्ट लुक पोस्टर में रश्मिका को एक गाँव की लड़की के रूप में दिखाया गया है जो शीशे के सामने अपने झुमके ठीक कर रही है। जबकि उनकी मुद्रा इस बात का संकेत देती है कि फिल्म में ग्रामीण लोगों के जीवन को स्वाभाविक रूप से कैसे चित्रित किया जाएगा, छवि की देहाती पृष्ठभूमि दूरदराज के ग्रामीण इलाकों को प्रस्तुत करती है।

फिल्म की रिलीज में देरी की अटकलों के बीच, निर्माताओं ने फर्स्ट लुक पोस्टर पर दोहराया कि पुष्पा का पहला भाग क्रिसमस 2021 पर सिनेमा हॉल में आएगा।

पुष्पा की टीम ने हाल ही में एक गाने की शूटिंग पूरी की है। प्रमुख कलाकारों से जुड़े कुछ दृश्यों को अभी तक डिब्बाबंद नहीं किया गया है।

सुकुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म चंदन की तस्करी के इर्द-गिर्द घूमती है। यह अल्लू अर्जुन को शीर्षक भूमिका में रखता है जबकि फहद फासिल प्रतिपक्षी है। धनुंजय, राव रमेश, और अजय घोष अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रहे हैं। मिरोस्लाव कुबा ब्रोज़ेक छायांकन को संभाल रहे हैं, और देवी श्री प्रसाद फिल्म के लिए साउंडट्रैक प्रदान कर रहे हैं।

मूल संस्करण तेलुगु में रिलीज़ होने के साथ, पुष्पा द राइज़ के मलयालम, तमिल, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं में इसके डब संस्करणों को एक साथ रिलीज़ किया जाएगा।

Related News