दिलीप जोशी सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के रूप में एक प्रशंसक पसंदीदा हो सकते हैं, लेकिन बॉलीवुड कॉमेडियन राजपाल यादव को एक बार भूमिका की पेशकश की गई थी, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया क्योंकि वह पहले से ही किसी अन्य अभिनेता द्वारा किए गए चरित्र को नहीं निभाना चाहते थे।

सिद्धार्थ कानन के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, यादव से पूछा गया कि क्या उन्हें भूमिका को अस्वीकार करने का पछतावा है, जो आज सबसे लोकप्रिय टीवी पात्रों में से एक है।

राजपाल यादव ने कहा, 'बिल्कुल नहीं। यह किरदार एक शानदार अभिनेता द्वारा निभाया जा रहा है। मैं पात्रों को अभिनेताओं से संबंधित के रूप में देखता हूं। इसलिए, मनोरंजन के इस बाजार में, मैं अपने चरित्र को किसी और के रूप में फिट नहीं करना चाहता। मैंने कभी चार्ली चैपलिन के किरदारों की नकल करने की कोशिश नहीं की।"

उन्होंने आगे कहा, "तो, मैं चाहता हूं कि मेरे लिए बने किरदारों को निभाने के लिए मैं भाग्यशाली रहूं। लेकिन मैं किसी ऐसे किरदार को निभाने का मौका नहीं चाहूंगा, जिसे किसी और ने निभाया और बनाया हो।"

राजपाल यादव अगली बार फिल्म निर्माता प्रियदर्शन की हंगामा 2 में दिखाई देंगे, जो 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी।

Related News