बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों गोवा में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। अर्जुन और मलाइका लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं। साथ ही दोनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। आये दिन दोनों सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसमें दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी देखी जाती है। अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कहानी साझा की है। जिसमें उन्होंने मलाइका की तारीफ की और उन्हें धन्यवाद दिया।

रविवार की सुबह, मलाइका ने अर्जुन कपूर के लिए बहुत प्यार से खाना बनाया, जिसकी कहानी अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की। इंस्टा पर कहानी साझा करने के साथ ही अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा, 'जबकि रविवार को वह आपके लिए खाना बनाता है।' इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा भी अर्जुन की कहानी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती नजर आईं। यह मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

विशेष रूप से, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर एक साथ अपनी तस्वीरें साझा करते हुए दिखाई देते हैं। वहीं, अर्जुन कपूर ने साल 2020 में अपने जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने रिश्ते को सार्वजनिक किया। हालांकि, दोनों की शादी के बारे में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। मलाइका अरोरा ने 2017 में अरबाज खान को तलाक दे दिया।

Related News