शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में शर्लिन चोपड़ा का बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है. राज कुंद्रा न्यायिक हिरासत में हैं. शर्लिन ने हाल ही में राज कुंद्रा पर जबरदस्ती किस करने का भी आरोप लगाया था. अब शर्लिन ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने एक बार फिर लोगों को हैरत में डाल दिया. उन्होंने राज कुंद्रा के साथ ‘द शर्लिन चोपड़ा ऐप के पहले शूट की तस्वीर शेयर की है.शर्लिन चोपड़ा ने एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया है. शर्लिन इस तस्वीर में राज कुंद्रा और एक अन्य शख्स के साथ नजर आ रहा हैं. उन्होंने दावा किया है कि ये तस्वीर ‘द शर्लिन चोपड़ा’ ऐप के पहले शूट के वक्त की है.


उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा- ’29 मार्च, 2019 का दिन था. आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित ‘द शर्लिन चोपड़ा’ ऐप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था. मेरे लिए यह एक नया अनुभव था, क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी. उम्मीद और जोश का माहौल था.’मुंबई क्राइम ब्रांच के समक्ष अपना बयान दर्ज कराने के बाद शर्लिन चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि राज कुंद्रा ने उन्हें यह कहते हुए ‘गुमराह’ किया था कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियोज और तस्वीरें पसंद आती हैं. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि राज मेरे मेंटॉर थे. उन्होंने मुझे यह कहकर गुमराह किया कि जो भी मैं शूट कर रही हूं वह ग्लैमर के लिए है.

शर्लिन ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया था कि सेमी न्यूड और पॉर्न कैजुअल है. हर कोई करता है तो मुझे भी करना चाहिए. उन्होंने इस बातचीत में आगे कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. मैं नहीं जानती थी कि कहां से शुरू करना है और क्या करना होता है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ये कभी नहीं सोचा था कि ऐसा करने के बाद में कभी स्कैंडल में फंस जाऊंगी और मुझे क्राइम ब्रांच के सामने स्टेटमेंट देना पड़ेगा.

Related News